Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / पत्नी से अवैध संबंध में युवक ने दोस्त को घर बुलाकर की हत्या, पुलिस को बोरे में मिला धड़ लेकिन…

पत्नी से अवैध संबंध में युवक ने दोस्त को घर बुलाकर की हत्या, पुलिस को बोरे में मिला धड़ लेकिन…

,सिवान :  सिवान के मैरवा रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार की दोपहर लोगों की नजर एक लावारिश बोरे पर पड़ी। जिस पर लगातार मक्खियां भिनक रही थी। करीब से देखा तो बोरा खून से सना हुआ था। इसके बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। थोड़ी ही देर में मैरवा थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब पुलिस ने बोरे को खोला तो वहां मौजूद हर कोई सन्न रह गया। बोरे में एक सिर कटी लाश थी। जिसके दोनों हाथ और दोनों पैर भी कटे हुए थे। बोरे में केवल धड़ था। इस घटना की सूचना थोड़ी ही देर में हर तरफ फैल गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया।

सिर, हाथ और पैर गायब
इधर घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। हर कोई जानना चाहता था कि आखिर यह किसका शव है। जिसे इतनी बेरहमी से 6 टुकडों में काटा गया है। वहीं सिर, हाथ और पैर गायब होने से पुलिस के सामने शव की पहचान एक बड़ी चुनौती थी। लेकिन थोड़ी देर बाद ही शव की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के मोती छापर निवासी छोटेलाल पटेल के पुत्र राजेश पटेल (35) के रूप में हो गई। जिसकी मैरवा स्टेशन के पास चाय की दुकान है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवा दिया। इसके बाद हत्यारे तक पहुंचने में जुट गई।

पुलिस ने आरोपी युवक और उसकी पत्नी को किया गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि सोमवार की रात से राजेश घर से गायब था। इधर शव बरामद होने के करीब चार घंटे अंदर ही पुलिस ने मैरवा के बिरयानी दुकानदार राजकुमार और उसकी पत्नी को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि पुलिस ने राजेश का सिर और दूसरे अंग के साथ हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया है। ऐसे में लोगों के सामने सबसे बड़ा सवाल था कि राजकुमार ने राजेश पटेल की हत्या क्यों कर दी। जबकि दोनों अच्छे दोस्त थे।

राजेश पटेल हत्याकांड में पुलिस अभी कुछ भी कहने से बच रही है। लेकिन सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने सारी गुथी सुलझा लिया है। बताया जा रहा है कि अवैध संबंध को लेकर राजेश पटेल की हत्या हुई है। दरअसल राजेश की चाय की दुकान के पास में ही राजकुमार की बिरयानी की दुकान है। दोनों में अच्छी दोस्ती थी। बताया जा रहा है कि दोनों का एक दूसरे के घर भी आना जाना था। इसी बीच राजकुमार को दोस्त के साथ पत्नी के प्रेम प्रसंग की भनक लग गई। जिससे नाराज होकर उसने खतरनाक योजना बनायी।

सोमवार को उसने राजेश को अपने घर बुलाया, जहां पहले उसकी खातिरदारी की। इसके बाद उसकी हत्या कर आरी से उसका सिर, दोनों पैर और दोनों हाथ को घड़ से अलग कर दिया। फिलहाल पुलिस इस मामले के अन्य पहलुओं की जांच कर रही है। मैरवा थानाध्यक्ष संजीव कुमार का कहना है कि जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती है कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। हालांकि अवैध संबंध की बातें कहीं जा रही हैं।

 

loading...
loading...

Check Also

सनसनीखेज वारदात : चेन स्नैचिंग का विरोध करने पर महिला की हत्या, CCTV में कैद हुई घटना

उत्तर-पश्चिम दिल्ली के आदर्श नगर में चेन स्नैचिंग के दौरान एक 25 वर्षीय महिला की ...