Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / अपराध / पपला का घपला : कुछ महीने की दोस्ती प्यार में बदली, 12 दिन पहले ही साथ रहने लगी थी जिया

पपला का घपला : कुछ महीने की दोस्ती प्यार में बदली, 12 दिन पहले ही साथ रहने लगी थी जिया

अलवर. Papla Gujjar Girlfriendf Jiya Us Sahar: जिस युवती ने पपला को उसके घर रखा, अब वह पपला की वजह से रिमांड पर है। गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला और जिम ट्रेनर जिया की जान पहचान ज्यादा पुरानी नहीं है। करीब डेढ़ माह पहले दोनों के बीच में दोस्ती हुई और जल्दी ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई। पिछले करीब 12 दिन से ही जिया और पपला एकसाथ रहने लगे। गैंगस्टर से दोस्ती और प्यार का परिणाम यह रहा कि जिया को भी राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

महाराष्ट्र के सतारा जिले की रहने वाली जिया उससहर सिकलीगर अपने माता-पिता से अलग कोल्हापुर में रहती है और वह जिम ट्रेनर है। जिस जिम में जिया ट्रेनर थी उसी जिम को गैंगस्टर पपला गुर्जर ने ज्वाइन कर लिया। जिम में ही करीब डेढ़ माह पहले दोनों के बीच में दोस्ती हो गई। चंद दिनों में ही यह प्यार में बदल गई। जिया और पपला दोनों कोल्हापुर में अलग-अलग जगह मकान किराए पर लेकर रहते थे, लेकिन दोनों के बीच तेजी से नजदीकियां बढ़ी। इसके बाद करीब 12 दिन पहले जिया ने अपना किराए का मकान खाली कर दिया और वह पपला के पास उसके मकान में शिफ्ट हो गई। दोनों इस किराए के मकान में पिछले 12 दिनों से पति-पत्नी की तरह से रह रहे थे।

जिया सात दिन के रिमांड पर

राजस्थान पुलिस ने गैंगस्टर पपला की महिला मित्र जिया को गिरफ्तार कर शुक्रवार को बहरोड़ कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे सात दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा गया है। गैंगस्टर पपला से जान-पहचान सहित अन्य कई बिंदुओं पर पुलिस जिया से पूछताछ करेगी।

जिया के माता-पिता डॉक्टर हैं

जानकारी के अनुसार जिया का परिवार सतारा जिले में रहता है तथा जिया काफी समय से परिवार से अलग कोल्हापुर में रह रही है। उसके माता और पिता दोनों ही डॉक्टर बताए जा रहे हैं तथा यह भी बताया जा रहा है कि जिया तलाकशुदा है।

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...