Sunday , November 1 2020
Breaking News
Home / धर्म / पर्स में अगर होगी इनमें से कोई 1 चीज, तो कभी नहीं होगी पैसों की कमी

पर्स में अगर होगी इनमें से कोई 1 चीज, तो कभी नहीं होगी पैसों की कमी

स्त्री हो या पुरुष हो.. हर किसी के पास पर्स तो अवश्य ही होता है जिसके अंदर पैसे के अलावा और भी बहुत सी चीजें होती हैं ज्यादातर लोगों कि यह शिकायत होती है कि उनके पर्स में पैसे आते ही खत्म हो जाते हैं या फिर उनका दिन भर का खर्चा बढ़ जाता है जिसकी वजह से वह ना चाहते हुए भी पैसे खर्च करते हैं जिसकी वजह से उनको धन से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं जो आपके लिए लाभदायक सिद्ध होगी यदि आप चाहते हैं कि आपको धन से संबंधित किसी भी परेशानी का सामना ना करना पड़े और आप समृद्ध रहें और आपकी धन की कमी दूर हो तो आज हम आपको अपने पर्स में कुछ ऐसी वस्तुएं रखने के विषय में जानकारी देंगे यदि आप उनको रखते हैं तो आपकी परेशानी समाप्त हो जाएगी.

आइए जानते हैं यह वस्तुएं क्या हैं

– यदि आप अपने धन से संबंधित परेशानियों को दूर करना चाहते हैं तो आप अपने पर्स में भगवान विष्णु की सेवा करते हुए धन की देवी माता लक्ष्मी जी का छोटा सा चित्र अपने पर्स में रख सकते हैं यदि आप इस चित्र को रखते हैं तो यह बहुत ही शुभ माना गया है इससे आपके पर्स में हमेशा पैसे रहेंगे और आपकी धन से संबंधित परेशानी दूर होगी.

– यदि आप अपने पर्स में श्रीयंत्र रखते हैं तो इसकी वजह से आपके अंदर सकारात्मकता आएगी और आप अपने आपको स्वस्थ महसूस करेंगे आपको बता दें कि श्री यंत्र से जीवन में सकारात्मक विचार आते हैं और आपका पर्स कभी भी खाली नहीं रहेगा आपकी जो भी धन से संबंधित परेशानी है वह सभी दूर हो जाएँगी.

– आपको बता दें कि तुलसी के पौधे को बहुत ही पवित्र माना जाता है हिंदू धर्म में तुलसी के पौधे की पूजा की जाती है इसकी पूजा करना बहुत ही शुभ फल देता है यदि आप अपने पर्स में तुलसी का पत्ता रखते हैं तो इससे आपका पर्स कभी भी खाली नहीं रहता है और हमेशा आपका पर्स पैसों से भरा हुआ रहता है आपको तुलसी का पत्ता अपने पर्स में पैसों के बीच में रखना होगा.

– आपको इस बात का खास ध्यान देना होगा कि आपके पर्स का रंग काला नहीं होना चाहिए काले रंग के पर्स के अलावा आप अन्य रंग के पर्स को रख सकते हैं जब तुलसी का पत्ता सूख जाए तो इसे किसी तालाब या नदी में प्रवाहित कर दीजिए और उसकी जगह दूसरा पता रख लीजिए यदि आप इस उपाय को करते हैं तो आपकी धन से संबंधित सभी परेशानियां दूर होंगी.

loading...
loading...

Check Also

महिला नागा साधु क्या सच में कपड़े नहीं पहनतीं? जानें ये रहस्य

भारतीय संस्कृति में साधु संतों का बहुत ही आदर-सम्मान किया जाता है, और हमारे लिए ...