Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / पसंदीदा लड़की को बना लें अपना, हमेशा काम करता है ये अचूक तरीका

पसंदीदा लड़की को बना लें अपना, हमेशा काम करता है ये अचूक तरीका

लड़के अक्‍सर ये शिकायत करते हैं कि उनकी पसंद की लड़कियां हमेशा उन्‍हें फ्रेंड जोन कर देती हैं। इससे उनका कॉन्‍फिडेंस खतम हो जाता है और वे सोंचते हैं कि उन्‍हें कोई भी लड़की गर्लफ्रेंड बनाने के लिये नहीं मिलेगी।

अधिकतर लड़कों को पता ही नहीं होता है कि अपनी पसंद की लड़की से कैसे बात शुरु करनी चाहिये। दोस्‍तों, लड़की पटाने में रॉकेट सांइस की जरुरत नहीं पड़ती बल्‍कि सही से बात करने का तरीका आना चाहिये।

आज हम आपकी ये मुश्‍किल भी आसान किये देते हैं और बताते हैं ये 6 तरीके जिससे आप खुद की पसंद की लड़की को पटा सकते हैं।

deepika

1. अगर आपको एक अच्‍छी लड़की मिल गई और आप उससे बातें करना चाहते हैं, मगर क्‍या बात करनी है इसका कोई आ‍इडिया नहीं है तो, उससे उसकी जॉब, पैरेंट्स और उसके शौक के बारे में पूछें। फिर उसकी बातें सुनें और इसी पे आधारित अगली बात करें। इससे आप उसका भरोसा जीत लेंगे।

2. किसी भी लड़की का ध्‍यान पाने के लिये जरुरी नहीं है कि आपको हैंडसम दिखना पड़े। लड़कियों को वही लड़के पसंद आते हैं जिनमें कॉन्‍फिडेंस हो।

3. यह सोंचने की गलती ना करें कि लड़कियों के अंदर अपने करियर के प्रति कोई चाह नहीं होती। उनका करियर को भी उतना ही जरुरी समझें जितना कि आप खुद के समझते हैं।

imaran

4.अपनी भावनाओं के प्रति हमेशा ईमानदार रहिये और आपको उसके बारे में जैसा फील होता है, वह बताइये। कई लड़के बात छुपाते हैं और फिर फ्रेंडजोन में आ जाते हैं।

5. मजाकिया बनिये और खुद पर जोक मारिये आपको उसके सामने जोकर बनने की जरुरत नहीं है। बस आपको अपनी लाइफ का कोई मजाकिया पल याद कर के उसे हंसाना है। इससे लगेगा कि आप खुद को उसके सामने कितना सहज महसूस करते हैं।

6. उसे चिढ़ाइये उसे हंसाइये और उसे छोटी छोटी बात पर चिढ़ाइये, लेकिन इतना भी नहीं कि वह आपसे गुस्‍सा हो जाए। आप ऐसा मैसेज कर के या मिल कर कर भी कर सकते हैं।

loading...
loading...

Check Also

ये 5 पाप कभी माफ नहीं करते भोलेनाथ, धरती पर ही भुगतने पड़ते गंभीर परिणाम

भगवान शिव के गुस्से के बारे में कौन नहीं जानता. जितनी जल्दी शिवजी प्रसन्न होते ...