Sunday , October 25 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर ससुर की हत्या, आजाद घूम रहा है दिल्ली पुलिस का ये खूंखार हत्यारा

पहले गर्लफ्रेंड को मारा, फिर ससुर की हत्या, आजाद घूम रहा है दिल्ली पुलिस का ये खूंखार हत्यारा

नई दिल्ली :  दिल्ली पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर खूंखार बना घूम रहा है। दिल्ली से हरियाणा तक ताबड़तोड़ 3 वारदात को अंजाम देकर उसने पुलिस को हलकान किया है। यह एसआई पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है, इसलिए वह कौन सी वारदात कर दे, इसे लेकर दिल्ली और हरियाणा पुलिस टेंशन में है। लाहौरी गेट थाने में तैनात एसआई संदीप दहिया ने रविवार शाम अलीपुर में तीन गोली मार कर अपनी प्रेमिका की जान लेने की कोशिश की।

कुछ देर बाद ही दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर एक राहगीर पर फायर कर दिया। सोमवार सुबह खबर आई कि संदीप ने करीब 7:30 बजे अपने ससुर को मौत के घाट उतार दिया है। अलीपुर में रविवार शाम एसआई संदीप ने अपनी प्रेमिका को 3 गोली मारी थीं। खून से लथपथ हालत में उसे छोड़कर फरार हो गया था। वहां से गुजर रहे स्पेशल स्टाफ में तैनात सब इंस्पेक्टर जयवीर मालिक ने युवती को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने 24 घंटे बाद भी उसकी हालत गंभीर बताई है। पुलिस ने युवती के बयान पर संदीप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

ससुर रणबीर सिंह के माथे में पास गोली मार दी, जो वहीं ढेर हो गए। वारदात के बाद वह कार समेत फरार हो गया। फायरिंग के आवाज सुनकर संदीप की पत्नी परिजनों के साथ मौके पर पहुंची। पुलिस को वारदात की जानकारी दी। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में संदीप की कार दिखाई दी है।

loading...
loading...

Check Also

बरेली वाला ‘लव जेहाद‘ : मजिस्ट्रेट से हिंदू छात्रा दोटूक बोली- शौहर बिलाल संग ही जाऊंगी, संविधान देता है प्यार करने का अधिकार

उत्तर प्रदेश के बरेली स्थित थाना किला में तोड़फोड़ के बाद शहर में तनाव की ...