Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / पाकिस्तानी पर फिदा हुई ऑस्ट्रेलिया की लॉरा, मिलने पहुंची तो मिला ऐसा धोखा, सब खत्म हो गया !

पाकिस्तानी पर फिदा हुई ऑस्ट्रेलिया की लॉरा, मिलने पहुंची तो मिला ऐसा धोखा, सब खत्म हो गया !

आज हम आपको ऑस्ट्रेलिया की एक खूबसूरत लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने सपनों के राजकुमार को ढूंढने पाकिस्तान आई थी, लेकिन यहां उसके साथ जानवरों से भी बदतर व्यवहार किया गया। सोशल मीडिया के माध्यम से ये लड़की अपने सपनों के राजकुमार की तलाश कर रही थी। इस लड़की के सामने एक ऐसी डरावनी घटना घटी जिसे सुनकर सभी के होश उड़ जाएंगे। दरअसल इस घटना ने लड़की को अंदर तक तोड़ दिया था। फेसबुक पर लारा हॉल ने इस भयानक घटना को उसके साथ साझा किया और कई लोगों ने इस घटना को पढ़ने के बाद अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

सोशल मीडिया पर लारा को सज्जाद नाम का एक शख्स मिला। यह शख्स पाकिस्तान के लाहौर का रहने वाला है। दोनों ने फेसबुक के जरिए बात की और फिर लारा इस शख्स से प्यार करने लगी। इस व्यक्ति ने लारा को अपने लाहौर घर की कुछ तस्वीरें दिखाईं इन तस्वीरों को देखने के बाद, लारा ने पाकिस्तान आने का फैसला किया। सज्जाद ने अपने घर की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखाईं, वे बहुत ही शानदार थीं।

लारा से सज्जाद ने वादा किया था कि वह उसे एक शानदार जीवन देगा। जब 30 वर्षीय लारा सज्जाद से लाहौर में मिलने के लिए पाकिस्तान पहुंची, तो उसके वहां आते ही सारे सपने टूट गए क्योंकि वह जिस लड़के के साथ बात करती थी वह धोखेबाज था। सज्जाद ने जिन तस्वीरों को भेजा था वह सारी झूठी थी। सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट में, लारा ने बताया कि जब वह सज्जाद के घर पहुंची, तो उसके होश उड़ गए क्योंकि उसने उसके सामने एक गंदा घर देखा था जिसमें कूड़ा बिखरा हुआ था।

इतना ही नहीं सज्जाद नाम के इस शख्स ने लारा के साथ जानवरो से भी बुरा व्यवहार किया, इसके अलावा उसने कई बार लारा का रेप भी किया। बात यहीं खत्म नहीं होती। सज्जाद के भाई ने लारा के साथ भी बलात्कार करने की कई बार कोशिश की। इसके अलावा लारा को भूखा भी रखा गया था। जो बातें लारा के साथ हुईं, उन्होंने उसे अंदर से तोड़ दिया।

उसके बाद, सज्जाद ने शादी के लिए दबाव बनाने और धर्म परिवर्तन के लिए कहने लगा। लेकिन लारा ने इसे स्वीकार नहीं किया और उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई वाणिज्य दूतावास और उच्चायोग से संपर्क किया लेकिन उन्होंने लारा की प्रतिक्रिया को भी ठुकरा दिया।

लारा इसके बाद AFOHS क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ कैसर रफीक से मिली जो उन्हें निकटतम स्टेशन पर ले गए और ऑस्ट्रेलियाई दूतावास की मदद से पाकिस्तान छोड़ दिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह घटना एक महिला के कारण शुरू हुई थी। महिला ने सज्जाद नाम के लड़के के साथ लारा से बात करवाई थी और उसके बाद लारा इन सब चक्कर में फंस गई।

Check Also

जिनपिंग पर दबाव डाली जनता, भारत से लो हार का बदला, अब भारत-चीन युद्ध पक्का !

लद्दाख सीमा पर भारत के हाथों करारी मात खाने के बाद चीन अब साउथ चाइना ...