Sunday , December 6 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पाकिस्तानी मैनेजर का ठरकपन हुआ कैमरे में कैद, वायरल Video ने पूरे देश को किया शर्मिंदा !

पाकिस्तानी मैनेजर का ठरकपन हुआ कैमरे में कैद, वायरल Video ने पूरे देश को किया शर्मिंदा !

भूख से मरते पकिस्तान में कुछ  लोग बड़े ही रंगीन मिजाज  हैं.कितने मदहोश है इसे भी देख लीजिये. उन्हें ना तो अपने पद की पड़ी है और ना ही अपने इज़्ज़त की. मेट्रो और जेट की इज़्ज़त उतारने के बाद एक और वीडियो आपके सामने पेश है. तो चलिए पाकिस्तान की इज़्ज़त उतारने वाले इस मुजरे को देख लेते हैं. जो ट्विटर पर वायरल हो रहा है. ये वीडियो है एक बैंक का.जहां एक बैंक मैनेजर ने अपनी बेशर्मी सबके सामने पेश की. मैनेजर का ये ठरकपन और बेहयायी सीसीटीवी कैमरे ने देख ली और फिर उसे दुनिया को भी दिखा दिया. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैंक मैनेजर के अंदर की हवस हिलोरे मार रही है और अपनी सहकर्मी के निजी अंग को छू नहीं, बड़ी बेदर्दी से दबा रहे हैं.

जो मैनेजर अपने ही कलीग्स की इज़्ज़त न करे वो किस मानसिकता का होगा आप सोच लीजिये.  एक तरफ तो कट्टरपंथी ये कहते हैं कि दूसरी लड़कियों को हाथ लगाना गुनाह है और बैंक में जिस तरह से इस मैनेजर ने जाहिलों वाली हरकत की है, उसके हिसाब से तो इसके हाथ काट देने चाहिए थे. तालिबानी शिक्षा तो यही कहती है. जब कार्टून के ऊपर गला काटा जा सकता है तो फिर महिलाओं की बेइज़्ज़ती करने वाले इस बैंक मैनेजर के साथ क्या किया जाना चाहिए.

वैसे जिस देश में महिलाओं की इज़्ज़त नहीं की जाती.  वहाँ के अधिकारियों से आप क्या ही उम्मीद लगा सकते हैं. जहां महिलाओं को अभिव्यक्ति की आज़ादी नहीं है. वहाँ महिलाओं की हालत बद से बदतर हो चुकी है. यही वजह है की शायद उस महिला ने भी डर के कारण कोई रिएक्शन नहीं दिया.  वैसे ये वीडियो जब ट्विटर पर वायरल हुआ तो उस्मान गौहर को गिरफ्तार करने की मांग भी उठी. फैसल बैंक के इस मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया. बैंक ने भी स्टेटमेंट जारी कर कहा कि हम इस तरह की हरकतों को स्वीकार नहीं करते.

loading...
loading...

Check Also

कंगाल हुआ पाकिस्तान : कर्जदारों से रहम की भीख मांगे इमरान, नहीं मिली तो खेल खत्म!

पाकिस्तान इन दिनों बहुत सी मुसीबतों से घिरा हुआ है या यूँ कहें की पाकिस्तान ...