Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पाकिस्तान : पहले बलात्कार..फिर बार-बार ब्लैकमेल.. आखिरकार हद से गुजर गई वो हिंदू बच्ची

पाकिस्तान : पहले बलात्कार..फिर बार-बार ब्लैकमेल.. आखिरकार हद से गुजर गई वो हिंदू बच्ची

पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के ‘रियासत-ए-मदीना’ में हिंदू बच्चियों के खिलाफ रेप की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं और अपराधी बेखौफ होकर धमकाने में जुटे हुए हैं। पाकिस्‍तान के स‍िंध प्रांत के थारपारकर जिले में एक 17 साल हिंदू किशोरी ने आत्‍महत्‍या कर लिया। परिवारवालों का कहना है कि हिंदू लड़की के साथ एक साल पहले बलात्‍कार हुआ था और अपराधी उसे ब्‍लैकमेल कर रहे थे।

परिवार वालों ने बताया कि किशोरी ने इससे परेशान होकर आत्‍महत्‍या कर लिया। आत्‍महत्‍या की यह घटना दलान-जो-तार की है। ग्रामीणों ने लड़की का शव कुएं से निकाला और उसका पोस्‍टमॉर्टम किया गया है। लड़की के पिता ने कहा, ‘पिछले साल जुलाई महीने में लड़की के साथ तीन लोगों ने गैंगरेप किया था और इस मामले के आरोपी जमानत पर हैं।’

लड़की के पिता ने बताया कि बलात्‍कारी प्रभावशाली परिवार से थे और वे लड़की को ब्‍लैकमेल कर रहे थे तथा प्रताड़‍ित कर रहे थे। डॉन न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपियों ने लड़की के साथ हैवानियत का वीडियो बना लिया था और वे उसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे। जिले के एसएसपी ने बताया कि प्रारंभिक मेडिकल रिपोर्ट में लड़की के साथ सामूहिक बलात्‍कार की पुष्टि हुई है।

पुलिस ने बताया कि कोरोना वायरस की वजह से इस मामले में सुनवाई में देरी हुई। परिवार के वकील मोहन मथरानी ने बताया कि अब 15 अक्‍टूबर को इस मामले में सबूत को दाखिल करने के लिए डेट निर्धारित हुई है। लड़की के आत्‍महत्‍या के बाद भी अभी तक आरोपियों के खिलाफ कोई नया मामला दर्ज नहीं हुआ है। हालांकि तीन में से एक आरोपी को अरेस्‍ट कर लिया गया है। इस घटना के बाद सिंध में हिंदू समुदाय में काफी गुस्‍सा है और वे दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

साइकिलिंग करती युवती से पता पूछा कार सवार, बातों-बातों में दिखा दिया प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली द्वारका में सुबह साइकलिंग कर रही एक युवती को कार सवार युवक ने ...