Monday , March 1 2021
Breaking News
Home / क्रिकेट / पाकिस्तान में नंबर 1 विकेटकीपर पर छिड़ी जंग, आपस में ही भिड़ गए दो स्टार खिलाड़ी

पाकिस्तान में नंबर 1 विकेटकीपर पर छिड़ी जंग, आपस में ही भिड़ गए दो स्टार खिलाड़ी

पाकिस्तान के वर्तमान विकेटकीपर मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी-20 में शानदार 104 रन की पारी खेली, रिजवान पाकिस्तान के तरफ से टी-20 इंटरनेशनल में शतक जमाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए. इतना ही नहीं रिजवान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट में शतक जमाने में भी सफल रहे थे. बल्लेबाजी के अलावा रिजवान ने शानदार विकेटीकीपिंग कर के खुद को साबित कर दिया है. मोहम्मद रिजवान के शानदार परफॉर्मेंस को देखकर हफीज (Mohammad Hafeez) ने ट्वीट किया जिसपर सरफराज अहमद (Sarfaraz Ahmed) ने रिएक्ट किया है. दरअसल हफीज ने ट्वीट लिखा, मुबारकवाद मोहम्मद रिजवान, तुम स्टार हो .आश्चर्य है कि आपको कितने समय तक यह साबित करने की आवश्यकता पड़ेगी कि आप पाकिस्तान के नंबर वन विकेटकीपर/बल्लेबाज हैं. सिर्फ पूछ रहा हूं.’ हफीज के द्वारा किया गया ट्वीट सरफऱाज अहमद को पसंद नहीं आया है.

सरफराज ने ट्वीट कर इसका जवाब दिया और कहा कि जो भी विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपने समय में खेला है वो अपने समय के नंबर वन विकेटकीपर बल्लेबाज रहे हैं.

सरफराज ने लिखा, हाफ़िज़ भाई., जिन्होंने  पाकिस्तान के लिए खेला, चाहे वो इम्तियाज़ अहमद, वसीम बारी, तसलीम आरिफ़ से लेकर सलीम यूसुफ़ तक और मोईन ख़ान, राशिद लतीफ़ से लेकर कामरान अकमल तक और यहां तक कि रिज़वान ही क्यों न हो, सभी अपने समय के नंबर वन विकेटकीपर बल्लेबाज रहे हैं और उन्हें बराबर सम्मान मिला है. हम सभी रिजवान को सपोर्ट कर रहे हैं चाहते हैं कि वह हमारे प्यारे देश के लिए कई और शानदार पारियां खेले. और आगे जिसको भी चांस मिलेगा, वह पाकिस्तान के लिए नंबर वन ही होगा.  हम अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी से सकारात्मकत सोच की उम्मीद रखते हैं, जिन्होंने पाकिस्तान के लिए इतने सारे मैच खेले हैं.

सऱफाज के इस ट्वीट के बाद हफीज ने फिर से ट्वीट किया है जो खूब वायरल हो रहा है. हफीज ने दो शब्द में लिखा, यहां संकीर्ण मानसिकता का खुलासा हुआ. पाकिस्तानी क्रिकेट फैन्स दोनों के ट्वीट को लेकर बातें कर रहे हैं.

पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा टी-20 मैच 13 फरवरी को खेला जाएगा. पहला टी-20 मैच पाकिस्तान की टीम जीतने में सफल रही है. बता दें कि टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान की टीम में मोम्मद हफीज का चयन नहीं किया गया था.

loading...
loading...

Check Also

मिथुन दा की पहली बीवी थीं सुपरमॉडल, कामयाबी के लिए किया इस्तेमाल, फिर शादी तोड़ दी !

मिथुन चक्रवर्ती की इमेज वैसे तो एक भद्र मानूस की है, लेकिन मिथुन बॉलीवुड के ...