Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / फिल्म / पार्टी में बेकाबू होकर जब कांड कर दिए बिग बी, ये एक्ट्रेस शर्म से हो गई थी पानी-पानी

पार्टी में बेकाबू होकर जब कांड कर दिए बिग बी, ये एक्ट्रेस शर्म से हो गई थी पानी-पानी

बॉलीवुड में जब भी दिग्गज कलाकारों की बात होती है अमिताभ बच्चन का नाम सबसे ऊपर आता है. अमिताभ को बॉलीवुड का महानायक और शहंशाह भी कहा जाता है. वह अपने अभिनय का लोहा हर फिल्म में मनवाते हैं.

अब तक सैकड़ों फिल्मों में अभिनय कर चुके अमिताभ बच्चन ने देश नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज विदेश में भी उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग हैं. बच्चों से लेकर बड़ों के पसंदीदा कलाकारों में बिग बी का नाम जरूर शामिल होता है.

जब अमृता को भरा बाहों में

 

दरअसल, एक बार हुआ यूं कि अमिताभ बच्चन एक पार्टी में गए थे. इस पार्टी में अमृता सिंह और डैनी भी मौजूद थे. तभी कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई चौंक गया. सभी पार्टी को एन्जॉय कर रहे थे तभी अमिताभ ने अमृता को अपनी तरफ खींचा और अपनी बाहों में भरकर उन्हें किस करने लगे. ये देखकर वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया. ये आर्टिकल एक नामी मैगज़ीन में निकला था जिसे काफी लोगों ने सच बताया था.

चौंक गया हर शख्स।

ये पार्टी एक पियानो बार में चल रही थी जहां अमृता अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंची थीं. जब अमृता घर जाने के लिए निकलीं तो अमिताभ ने उन्हें रुकने के लिए कहा और वह मान गयीं. डैनी को वहां देखकर अमृता मजाक में उनसे फ़्लर्ट करने लगी और बाद में डांस फ्लोर पर उनके साथ डांस करने लगीं. डैनी और अमृता सिंह के बीच इतनी नजदीकियां बिग बी से देखी नहीं गयीं और वह डांस फ्लोर पर गए और अमृता को अपनी तरफ खींचकर उन्हें किस कर लिया.

अमृता उनकी बाहों में कई मिनट तक जकड़ी रहीं. ये वाक्या देखकर वहां मौजूद हर कोई चौंक गया था. अमृता को कुछ समझ नहीं आया कि ये उनके साथ क्या हुआ है और वह सहम कर रेस्ट रूम में चली गयीं और अमिताभ भी उस पार्टी से चले गए.

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...