Sunday , March 7 2021
Breaking News
Home / अपराध / पिंटू बनकर रमजान ने एक बच्चे की माँ को प्यार के जाल में फँसाया, शारीरिक संबंध बनाया फिर…

पिंटू बनकर रमजान ने एक बच्चे की माँ को प्यार के जाल में फँसाया, शारीरिक संबंध बनाया फिर…

गुजरात के अहमदाबाद में 31 साल की महिला के रेप के इल्जाम में 23 साल के रमजान घाँची को गिरफ्तार किया गया। रमजान पर आरोप है कि उसने पिंटू बनकर महिला से दोस्ती की। बाद में जगह-जगह घुमा-फिरा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। उसकी अश्लील वीडियो बनाई। 

पीड़िता ने शिकायत करवाते हुए कहा कि आरोपित एक इलेक्ट्रिशियन है। कुछ समय पहले जब वह उसके घर काम करने आया, तभी दोनों के बीच दोस्ती हुई। बातचीत में उसने बताया कि उसका नाम पिंटू है। महिला को लगा कि वह उसी के धर्म का है।

वह उससे बात करती रही। थोड़े दिन में दोस्ती प्रेम में बदली और दोनों घूमने के लिए  सांणद, चोटीला, जूनागढ़ जैसे अलग-अलग स्थानों पर जाने लगे। इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए और रमजान ने उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

कुछ दिन बाद पीड़िता को कहीं से पता चला कि लड़का दूसरे धर्म का है और उसका नाम रमजान घाँची है। यह जानकर महिला परेशान हो गई और युवक के खिलाफ़ शिकायत करवाई। उसने बताया कि दोनों 14 महीनों से रिलेशन में थे। युवक ने उसे कई जगह घुमाया और मारपीट भी की।

युवती की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को अहमदाबाद के जुहापुरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया है कि दो माह पहले युवती ने आरोपित से शादी के लिए कहा था, लेकिन वह उससे शादी करने की बजाय धमकी देता रहा। जब बात ज्यादा बढ़ी तब महिला ने आपबीती अपने घर के सदस्यों को बताई।

आनंदनगर पुलिस अधिकारी का कहना है कि पीड़िता का 14 साल का बेटा है। वह 5 साल से अपने पति से अलग रहती है। दो साल पहले उसे इलेक्ट्रिशियन की जरूरत पड़ी, तब वह उसके संपर्क में आई। घर से जाते हुए रमजान महिला को अपना नंबर देकर गया, जिसके चलते दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई।

loading...
loading...

Check Also

1 अप्रैल से हर कार में जरूरी होगा ये खास फीचर, आपकी सुरक्षा के लिए सरकार ने उठाया कदम

नई दिल्ली। अप्रैल की पहली तारीख से कार चलाना पहले से अधिक सुरक्षित हो जाएगा। ...