Monday , April 19 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे ‘दादा’ गांगुली? बीजेपी ने यह दिया जवाब

पीएम मोदी की रैली में शामिल होंगे ‘दादा’ गांगुली? बीजेपी ने यह दिया जवाब

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो गया है. चुनाव प्रचार को लेकर राजनीतिक दलों के बीच होड़ मची है. वोटरों को रिझाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे इस्तेमाल किया जा रहे हैं. बयानों के तीर एक-दूसरों पर चलाए जा रहे हैं. मुख्य मुकाबला ममता बनर्जी की तृणूमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के बीच है. इस समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 7 मार्च को कोलकाता रैली को लेकर अटकलों का बाजार गरम है. खबर आ रही है कि पीएम की इस रैली में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली भी शामिल होंगे.

बीजेपी ने कहा

इस खबर पर बीजेपी ने कहा है इस बारे में पूर्व क्रिकेटर को फैसला करना है कि वह रैली में शामिल होना चाहते हैं या नहीं. बीजेपी के प्रवक्ता शामिक भट्टाचार्य ने कोलकाता में कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अगर कार्यक्रम में हिस्सा लेना चाहते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम संबंधी परिस्थितियां इसकी इजाजत देते हैं तो उनका स्वागत है.

बता दें कि गांगुली को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी. इससे पहले ह्रदय तक जाने वाली धमनियों में अवरोध को दूर करने के लिए उनकी एक और एंजीयोप्लास्टी की गयी थी. सर्जरी के दौरान उन्हें दो और स्टेंट लगाये गये थे. जनवरी के शुरू में गांगुली को दिल का हल्का दौरा पड़ा था और हृदय से संबंधित ट्रिपल वेसेल डिजीज का पता चला था. उस वक्त एक धमनी में स्टेंट लगाया गया था.

भट्टाचार्य ने कहा, ‘हम जानते हैं कि सौरव फिलहाल आराम कर रहे हैं. अगर वह कार्यक्रम में आने की सोचते हैं और उनका स्वास्थ्य तथा मौसम अनुकूल रहता है तो उनका बहुत स्वागत है. अगर वह आते हैं तो हमें लगता है कि उन्हें यह पसंद आयेगा. वहां मौजूद लोगों को भी अच्छा लगेगा. लेकिन इस बारे में (कार्यक्रम में शामिल होने के बारे में) हम नहीं जानते. यह फैसला उन्हें करना है.’

हालांकि इस मुद्दे पर बीसीसीआई प्रमुख की ओर से कोई बयान नहीं आया है. ऐसी अटकलें हैं कि वह राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति में शामिल होंगे.

loading...
loading...

Check Also

बच्ची का मुंह रह गया खुला, लेकिन वरुण ने मासूम को नहीं खिलाया केक-देखे Vedio

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और वरुण धवन इन दिनों अपनी फिल्म भेड़िया की शूटिंग कर ...