Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / खेल / पुजारा की पारी पर फैन ने पूछा सवाल, गुस्से में तमतमाए पोटिंग ने दिया ऐसा जवाब

पुजारा की पारी पर फैन ने पूछा सवाल, गुस्से में तमतमाए पोटिंग ने दिया ऐसा जवाब

Aus Vs Ind: सिडनी टेस्ट मैच में भारत की पारी के दौरान चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने धीमी बल्लेबाजी की और 176 गेंद का सामना करते हुए 50 रन की पारी खेली, अपनी पारी के शुरूआती 100 गेंद पर पुजारा ने सिर्फ 16 रन बनाए थे. ऐसे में एक शख्स ने सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) से इस बारे में सवाल किया जिसपर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान भड़क उठे और पुजारा को बल्लेबाजी में सुधार करने का सुझाव दिया. दरअसल पोंटिंग ने सिडनी टेस्ट मैच के तीसरे दिन सोशल मीडिया पर फैन्स के सवाल का जवाब दिया. सवाल-जवाब सत्र के दौरान एक फैन ने पुजारा की धीमी बल्लेबाजी को लेकर पोंटिंग से सवाल किए.

फैन ने पोंटिंग से पूछा, ‘पुजारा के शुरूआती 100 गेंद पर 16 रन की पारी को आप किस तरह से देखते हैं, जब सिडनी की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी हो. इसी पर पोंटिंग ने लिखा, ‘यह बल्लेबाजी करने का सही दृष्टिकोण नहीं था, मुझे लगता है कि उन्हें अपनी स्कोरिंग दर को थोड़ा और सक्रिय करने की आवश्यकता है, क्योंकि ऐसी बल्लेबाजी से दूसरे बल्लेबाजों पर दवाब काफी बढ़ जाता है.’

बता दें कि भारत की पहली पारी सिडनी टेस्ट में 244 रन पर सिमट गई. भारत पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 94 रनों की बढ़त बना ली है. ऑस्ट्रेलिया की ओर से 4 विकेट पैट कमिंस ने लिए तो वहीं हेजलवुड को 2 विकेट मिला. स्टार्क एक विकेट लेने में सफल रहे. भारत के 3 बल्लेबाज पहली पारी के दौरान रन आउट हुए.

पुजारा ने भारत की ओरसे 50 रन बनाए तो वहीं शुबमन गिल ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. आखिरी समय में रविंद्र जडेजा ने 28 रन बनाकर ऑस्ट्रेलिया के बढ़त को 100 रन से कम करने में अहम भूमिका निभाई.

loading...
loading...

Check Also

बदतमीज मेजबान : ब्रिसबेन टेस्ट के पहले दिन सिराज और सुंदर को ‘कीड़ा’ बोले ऑस्ट्रेलियाई दर्शक, देखें Video

ब्रिसबेन भारत के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया के फैंस खिलाड़ियों पर अपशब्द और ...