Sunday , November 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पुलिस से बोली बहू- ‘ससुर के दोस्त से मेरी सास का अफेयर, उसी का नतीजा है मेरा पति’

पुलिस से बोली बहू- ‘ससुर के दोस्त से मेरी सास का अफेयर, उसी का नतीजा है मेरा पति’

अहमदाबाद
गुजरात के अहमदाबाद में महिला थाने की पुलिस ने आईपीसी (भारतीय दंड संहिता) की धारा 498 (ए), 294 (बी) 323 और 114 के तहत एक केस दर्ज किया है। दहेज के इस केस में पत्नी ने यह भी आरोप लगाया है कि उसका पति अवैध संतान है। उसकी सास का ससुर के दोस्त के साथ अफेयर था और उन्ही से उसके पति का जन्म हुआ। पुलिस ने 25 वर्षीय महिला की शिकायत पर छह लोगों को आरोपी बनाकर मामले में जांच शुरू कर दी है। आरोपियों में महिला का पति, उसकी सास और उनका कथित प्रेमी भी शामिल है।

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी जनवरी 2018 में शादी हुई थी। शादी के बाद उसकी सास ने उसे बताया कि उनका बेटा ससुर का नहीं बल्कि उनके दोस्त की संतान है। महिला का आरोप है कि उसकी सास का ससुर के दोस्त के साथ अफेयर है। दोनों के अफेयर का नतीजा उसका पति है।

‘दारू पार्टी के बाद बनाते हैं संबंध’
पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी सास और उसके प्रेमी पर शराब पीने और अकसर उनके घर पर पार्टियों का आयोजन करने का भी आरोप लगाया है। पार्टी के बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध होने की बात भी कही गई है।

‘दहेज के लिए करते थे प्रताड़ित’
शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसकी शादी के तुरंत बाद ही उसकी शादी में परेशानी शुरू हो गईं। उसकी भाभी घर आतीं तो उसे ताना दिया जाता कि वह अपने साथ कोई दहेज नहीं लाई है। महिला का आरोप है कि उसका पति भी उसके ऊपर दबाव बनाता था कि वह अपने माता-पिता के नाम पर जो मकान है वह पति के नाम पर करवाए।

महिला ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि गर्भवती होने के बाद, उसके ससुराल वालों ने उसे प्रसव पूर्व लिंग परीक्षण के लिए मजबूर करने की कोशिश की। उसने इनकार किया तो उसे पीटा गया। बाद में शिकायतकर्ता ने एक बच्ची को जन्म दिया।

एक पुलिस सूत्र ने कहा कि शिकायतकर्ता ने यह भी कहा कि उसकी सास का प्रेमी उससे कहता था कि उसे अपने माता-पिता के साथ संबंध बनाए रखने की जरूरत नहीं है क्योंकि उन्होंने दहेज में उसे कुछ भी नहीं दिया।

‘बेटी को पीटकर घर से निकाला’
शिकायतकर्ता ने कहा कि जनवरी में, उसका पति अपनी बेटी को अपनी सास के पास ले गया। सास और उसका प्रेमी शराब पार्टी कर रहे थे और जब वे लौटे तो उनकी बेटी को सिगरेट और शराब की बदबू आ रही थी। जब उसने इस बारे में विरोध किया, तो उसके पति ने उसे पीटा और घर से निकाल दिया।

loading...
loading...

Check Also

‘मीडिया पर मत करें भरोसा, अगर ये किसान चरमपंथी होते तो इनके हाथ में बर्तन नहीं बंदूक होती’

सत्ताधारी दल के समर्थक और मीडिया के तमाम लोग किसानों को भले ही खालिस्तानी समर्थक ...