Thursday , April 15 2021
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्‍नी ने जिला पंचायत के लिए भरा पर्चा, पुलिस को है पति की तलाश

पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्‍नी ने जिला पंचायत के लिए भरा पर्चा, पुलिस को है पति की तलाश

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में पिछले दिनों हुए अजीत सिंह हत्‍याकांड में आरोपी धनंजय सिंह की पत्‍नी श्रीकला ने शनिवार को जौनपुर के वार्ड नंबर 45 से जिला पंचायत सदस्‍य सीट के लिए अपना पर्चा भर दिया। श्रीकला ने जौनपुर की मल्हनी विधानसभा सीट के उपचुनाव में भी पर्चा दाखिल किया था लेकिन बाद में उन्‍होंने अपना नामांकन वापस ले लिया था।

दरअसल, हाल ही में धनंजय सिंह ने आत्‍मसमर्पण किया था। कुछ दिन पहले कोर्ट से जमानत मिलने के बाद वह गुपचुप ढंग से रिहा हो गए थे। हालांकि थोड़ी देर बाद ही यूपी पुलिस ने बताया कि उसने धनंजय सिंह को रिमांड पर लेने के लिए वारंट बी भेजा था जो शायद देरी से जेल पहुंचा। यूपी पुलिस को अब एक बार फिर पूर्व सांसद धनंजय सिंह की तलाश है।

रिहा होते ही फरार हुए धनंजय
अजीत हत्याकाण्ड में आरोपी बनाये गये पूर्व सांसद धनंजय सिंह जिस मामले में पुरानी जमानत कटा कर प्रयागराज में हाजिर हुए थे, उसी मामले में वह फिर से जमानत पाकर फतेहगढ़ जेल से बुधवार दोपहर रिहा हो गये। वह दोपहर में ही गुपचुप तरीके से अपने समर्थकों के साथ निकल गये। इसकी खबर मिलते ही लखनऊ कमिश्नरेट पुलिस के होश उड़ गये।

पुलिस ने बुधवार को ही अजीत हत्याकांड में धनंजय को रिमाण्ड पर लेने के लिये वारन्ट बी फतेहगढ़ जेल भेजा था। अब पुलिस का कहना है कि धनंजय की तलाश में फिर से दबिश दी जायेगी। उनके मामले में वह अभी भी आरोपी है।

loading...
loading...

Check Also

यूपी आ रहे हैं तो पढ़ लें ये जरुरी खबर, RTPCR जांच जरूरी, बिना लक्षण वाले भी रहेंगे आइसोलेशन में

कोरोनावायरस संक्रमण के खतरे के बीच उत्तर प्रदेश लौट रहे प्रवासी कामगारों के लिए योगी ...