Thursday , March 4 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / पेट्रोल-डीजल को लेकर निशाने पर अमिताभ-अक्षय : महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने पूछा-चुप क्यों हैं

पेट्रोल-डीजल को लेकर निशाने पर अमिताभ-अक्षय : महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने पूछा-चुप क्यों हैं

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर चुप्पी को लेकर महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अक्षय कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने सवाल उठाया है कि मनमोहन सिंह की सरकार के वक्त जब ईंधन के दाम बढ़े थे, तब इन एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी खूब आलोचना की थी। उन्होंने अपने बयान के दौरान केंद्र की मोदी सरकार को तानाशाह भी बताया है।

‘क्या तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं?’

एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना पटोले ने कहा, “यूपीए गवर्नमेंट के दौरान दौरान फ्यूल के रेट बढ़ने पर शोर बचाने वाले एक्टर्स अब कहां हैं? उस वक्त जब पेट्रोल 70 रुपए लीटर हुआ था तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन अब जबकि पेट्रोल 100 रुपए लीटर हो गया है तो वे चुप क्यों हैं? क्या उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?

‘यूपीए गवर्नमेंट लोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही थी’

पटोले कहते हैं, “यूपीए गवर्नमेंट लोकतांत्रिक तरीके से काम करती थी, इसलिए वे उसकी आलोचना कर पाते थे।” प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पटोले ने केंद्र सरकार से पेट्रोल, डीजल और एलपीजे के रेट कम कर आम आदमी को राहत देने की मांग भी की।

उन्होंने मोदी सरकार पर जनता का जेब काटने का आरोप लगाते हुए कहा कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत को देखते हुए देश में डीजल 25 और पेट्रोल 35 रुपए लीटर बिकना चाहिए।

अमिताभ बच्चन ‘मे डे’, अक्षय कुमार ‘बच्चन पांडे’ में व्यस्त

अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मे डे’ की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगीरा धर, आकांक्षा सिंह और बोमन ईरानी की भी अहम भूमिका है। फिल्म की संभावित रिलीज डेट 29 अप्रैल 2022 है।

बात अक्षय कुमार की करें तो वे इन दिनों ‘बच्चन पांडे’ की शूटिंग कर रहे हैं। फरहाद-सामजी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीज की भी अहम भूमिका है। फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस गोलीकांड: पुलिस ने मुख्य आरोपी गौरव पर रखा एक लाख रुपए का इनाम

हाथरस हाथरस के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में एक किसान की गोली मारकर ...