Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / पेशाब में आते कीड़ों को किया अनदेखा, बाद में जब डॉक्टर के पास गई महिला तो..!

पेशाब में आते कीड़ों को किया अनदेखा, बाद में जब डॉक्टर के पास गई महिला तो..!

अक्सर हमारे शरीर में कुछ चीजे ऐसी होती है जिन्हें लगातार इग्नोर करते चले जाते है लेकिन जब तक वो सामने आती है और ध्यान जाता है तब तक काफी देर हो चुकी होती है और ऐसा ही एक महिला के साथ में भी हुआ. ये पूरा मामला साउथ केरोलिना का है जहाँ पर रहने वाली एक महिला जो हाल ही में मेक्सिको से यहाँ पर शिफ्ट हुई थी. उसने देखा कि जब भी वो यूरीन करती है तो उसके यूरीन में बड़ा दर्द होता है. उसके नोटिस करने पर उसके ध्यान में आया कि जहाँ पर वो यूरीन करती है वहाँ पर छोटे छोटे कीड़े निकल रहे है.

शुरू में तो उसने इस बात पर ध्यान ही नही दिया और जैसा चल रहा है वैसा चलने दिया लेकिन कुछ ही दिनों के भीतर ये और भी बढ़ गया तो वो डॉक्टर के पास में पहुँची. डॉक्टर ने सारे मेडिकल टेस्ट्स किये और जो रिपोर्ट्स निकलकर के आयी वो सामान्य तो बिलकुल भी नही थी.

उसमे पता लगा कि महिला के पेट में और कुछ नही बल्कि लार्वा मक्खियाँ है. ये छोटी तो होती है लेकिन इन्हें आँखों से देखा जा सकता है. इनका पूरा का पूरा झुण्ड महिला के ब्लैडर में जमा हो चुका था जो उसे लगातार नुकसान पहुंचाए ही जा रहा था. यही नही ये मक्खियाँ बहुत ही कम संयोग होता है कि इंसानी शरीर में पायी जाए.

साउथ केरोलिना की इस महिला ने तुरंत अपना इलाज शुरू करवाया और काफी मशक्कत के बाद धीरे धीरे करके इन लार्वा मक्खियो को शरीर से बाहर किया गया तब जाकर के वो महिला स्वस्थ हुई. इन घटनाओ को आप तक पहुंचाने का मकसद सिर्फ यही होता है कि अगर आपके आस पास इस तरह की घटनाएं होती हुई नजर आती है तो उन्हें संभालकर के हल करने की जरूरत है.

loading...
loading...

Check Also

इस बड़े शहर में आलूबंडा-चूना हुआ बैन, जानिए आखिर क्या है माजरा ?

क्या आपने कभी सुना है, कि शहर की शांति के लिए आलूबंडा और चूना को ...