Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / पेशेंट से अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ ने किया गैंगरेप, पाप छुपाने को ले ली जान

पेशेंट से अस्पताल में डॉक्टर और स्टाफ ने किया गैंगरेप, पाप छुपाने को ले ली जान

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में धरती के भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर और अस्पताल स्टाफ की घिनौनी करतूत सामने आई है। बुखार का इलाज कराने गई युवती (20) से आरोपितों ने सामूहिक दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। मृतका के पिता ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई थी। डीएम के निर्देश पर हुई मजिस्ट्रेटी जांच में अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ पर लगाए गए सभी आरोप सही पाए गये हैं, जिसके बाद पुलिस ने अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ के खिलाफ गैंगरेप और हत्या जैसी गंभीर धाराओं में मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुकदमा दर्ज करने के बाद से ही आरोपित फरार हैं।

करीब एक माह पहले 20 वर्षीय बेटी को बुखार की शिकायत होने पर परिजन उसे कोखराज थाना क्षेत्र के एक निजी अस्पताल भर्ती कराया। युवती के पिता ने कहा कि अस्पताल संचालक ने इलाज के नाम पर तीन किस्तों में उससे एक लाख पांच हजार रुपये जमा कराए। बावजूद बेटी की हालत नहीं सुधरी तो चिकित्सकों ने उसे आईसीयू में शिफ्ट करने की बात कही। आइसीयू में युवती से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। युवती ने परिजनों को डॉक्टर की करतूत के बारे में बताया। परिजनों की शिकायत पर अस्पताल प्रबंधन ने युवती की दिमागी हालत ठीक न होने पर बात कहकर मामले को दबा दिया। और फिर एक युवती की रहस्यमय तरीके से मौत हो गई। पीड़िता के पिता का आरोप है कि राज खुलने के डर से उसकी बेटी को मार डाला गया।

जांच में सच आया सामने
13 अक्टूबर को परिजनों ने जिलाधिकारी से न्याय की गुहार लगाई। डीएम ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच मजिस्ट्रेट से कराने का निर्देश दिया था। एडीएम न्यायिक विश्राम यादव की अध्यक्षता में अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. छवि जौहरी और जिला अल्पसंख्यक कल्याण अधिकारी विनीता ने पूरे मामले की पड़ताल की। टीम ने जांच रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है, जिसमें मृतका के पिता के लगाये गये सभी आरोप सही साबित हुए हैं।

loading...
loading...

Check Also

स्तनपान कराती मां को चुभी कोई चीज, खोला बेटे का मुंह तो रह गई हैरान !

आयरलैंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! ...