Friday , November 27 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ये पोस्ट पढ़ने के बाद आप भी बोलेंगे- शादी तो मोटी लड़की से ही करूंगा!

ये पोस्ट पढ़ने के बाद आप भी बोलेंगे- शादी तो मोटी लड़की से ही करूंगा!

इस दुनिया में बहुत कम लोग ऐसे है जो एक मोटी लड़की को अपने जीवनसाथी के रूप में चुनते है. जी हां वैसे भी आज कल लोगो को वो लड़किया ज्यादा पसंद होती है, जो देखने में सुन्दर हो और जिनका साइज जीरो हो. ऐसे में किसी मोटी लड़की से शादी करना और उसे समाज के सामने अपनी पत्नी के रूप में परिचित करवाना हर किसी के लिए गर्व की बात नहीं होती. वास्तव में कुछ लोगो के लिए ये बड़ी शर्मिंदगी की बात होती है कि उनकी पत्नी मोटी है. वैसे अगर आप भी मोटी लड़कियों के बारे में ऐसा ही कुछ सोचते है, तो आज हम आपको मोटी लड़कियों से शादी करने के कुछ ऐसे फायदे बताएंगे, जिन्हे जानने के बाद आपके विचार ही बदल जायेंगे.

आमतौर पर लोग मोटी लड़कियों को पतली लड़कियों से कम एक्टिव मानते है. मगर आज जो बात हम आपको बताने वाले है, उसे जानने के बाद आप ये समझ जायेंगे कि मोटी लड़कियां कितनी ज्यादा स्मार्ट होती है. बता दे कि जो लड़कियां मोटी है, उन्हें अब घबराने की बिलकुल जरूरत नहीं है, क्यूकि एक रिसर्च में अनुसार जो सच सामने आया है, उसे जान कर हर लड़का मोटी लड़की से ही शादी करना पसंद करेगा. जी हां एक रिसर्च में अनुसार मोटी लड़किया पतली लड़कियों के मुकाबले ज्यादा खुले विचारो की और फ्रेंडली होती है.

इसके इलावा रिसर्च में ये भी सामने आया है कि जो लड़के मोटी लड़कियों के साथ रिलेशन में रहते है वो ज्यादा खुश रहते है और हमेशा हँसते रहते है. इसके साथ ही मोटी लड़कियों के साथ रिलेशन में रहने वाले लड़के हर परेशानी का सामना आसानी से कर लेते है, जब कि पतली लड़कियों के साथ रिलेशन में रहने वाले लड़को को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है और कई बार वो इन परेशानियों से बाहर ही नहीं निकल पाते. आपको जान कर हैरानी होगी कि मोटी लड़कियां अपने पति को पतली लड़कियों से ज्यादा खुश रखती है. बरहलाल अब ये तो सब जानते ही है कि जो लोग जीवन में खुश रहते है वो ज्यादा समय तक जीते है. वैसे रिसर्च में ये भी पाया गया है कि मोटी लड़कियां अपने पार्टनर की जरूरत को पतली लड़कियों के मुकाबले पूरा करने में ज्यादा सक्षम होती है.

इसलिए हम तो यही कहेगे कि अगर आप आज भी शादी के लिए कोई पतली लड़की ढूंढ रहे है तो जनाब अपनी सोच बदल लीजिये और किसी अच्छी सी मोटी लड़की से शादी कर लीजिये.

loading...
loading...

Check Also

स्तनपान कराती मां को चुभी कोई चीज, खोला बेटे का मुंह तो रह गई हैरान !

आयरलैंड में एक बच्चे के साथ ऐसा कुछ हुआ कि साइंस भी हैरान रह गई! ...