Sunday , January 24 2021
Breaking News
Home / फिल्म / ‘पौरषपुर’ वाले इंटिमेट सीन पर अश्मिता बख्शी का खुलासा- पीठ पर सच में डाला गया था पिघलता मोम

‘पौरषपुर’ वाले इंटिमेट सीन पर अश्मिता बख्शी का खुलासा- पीठ पर सच में डाला गया था पिघलता मोम

एकता कपूर की हॉल ही में लॉन्च हुई वेबसीरीज ‘पौरषपुर’ सुर्खियों में है। यह 16वीं सदी की एक राज्य की कहानी है, जिसका राजा (अन्नू कपूर) सेक्स अडिक्ट है। सीरीज में ऐक्ट्रेस अश्मिता बख्शी ने रानी उमंगलता का रोल किया है। उनका अन्नू कपूर के साथ इंटिमेट सीन है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने फिल्म में अपने एक्सपीरिएंस और फैमिली के रिऐक्शन पर बात की।

अन्नू कपूर ने सीन को बनाया कम्फर्टेबल
अश्मिता और अन्नू कपूर का सेक्स सीन पहले ही एपिसोड है और इसके काफी चर्चे भी हैं। स्पॉटबॉय से बातचीत में उन्होंने इस पर बात की। अश्मिता ने बताया, यह सेक्स सीन नहीं बल्कि पूरा अन्नू कपूर के साथ पूरा लवमेकिंग सीन था। यह रानी उमंगलता की राजा भद्र प्रताप सिंह के साथ फर्स्ट नाइट थी। उन्होंने बताया कि अन्नू कपूर ने इस बात का ध्यान रखा कि सीन में अश्मिता अनकम्फर्टेबल ना हों।

आर्टिफिशल नहीं बल्कि पीठ पर डाली असली मोम
अश्मिता ने इस सीन के सबसे मुश्किल हिस्से पर भी बात की। उन्होंने बताया कि जिस सीन पर उनकी पीठ पर गर्म पिघलती मोम डाली जाती है, वह काफी मुश्किल था। यह सच में गर्म पिघली मोम थी और कुछ भी आर्टिफिशल नहीं था। अश्मिता ने बताया कि उन्होंने कुछ भी नहीं पहना था और सिलिकॉन शीट से कवर थीं जिससे असर थोड़ा कम हुआ।

पिता के रिऐक्शन को लेकर थी हिचक
सीरीज पर उनके परिवार का क्या रिऐक्शन था, इस पर उन्होंने बताया, मेरे परिवार ने ट्रेलर देखा तो उन्हें काफी पसंद आया। अश्मिता बताती हैं, मुझे अपने पिता के रिऐक्शन को लेकर थोड़ा डाउट था लेकिन उन्होंने कहा कि मैं बहुत अच्छी दिख रही हूं और वह सीरीज देखने का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं अलग तरह के रोल करने में बिल्कुल ना झिझकूं।

loading...
loading...

Check Also

ट्विटर ने अकाउंट पर चलाया हंटर तो बोलीं कंगना- तुम्हारा जीना दुश्वार करके रहूंगी..

कंगना रानौत ने एक दिन पहले तांडव विवाद की वजह से सैफ अली खान और ...