Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / धर्म / प्यार को खेल समझते हैं इस राशि के लोग, साथी को बार-बार देते हैं धोखा!

प्यार को खेल समझते हैं इस राशि के लोग, साथी को बार-बार देते हैं धोखा!

धोखा मिलना सिर्फ लड़कियों की ही नहीं, लड़कों की किस्मत में भी होता है. आइए आपको ऐसी पांच राशियों के जातकों के बारे में बताते हैं, जिन्हें अक्सर ही प्यार में धोखा मिलता है. अगर आपके पार्टनर की राशि में इनमें से एक है तो ऐसा नहीं कि आपको प्‍यार में हमेशा दुख ही उठाना पड़ेगा. लेकिन आपको औरों के मुकाबले थोड़ा ज्‍यादा सावधान तो रहना ही पड़ेगा.

मेष

मेष राशि के जातक अपने साथी के प्रति वफादार नहीं होते. कहते हैं इस राशि के जातक के जीवन में कई सारे लोग आते हैं, यह कई लव अफेयर्स करते हैं लेकिन जरूरी नहीं कि हर प्रेम संबंध के साथ वह भावनात्मक रूप से जुड़े हों.

मिथुन

प्यार के मामले में मिथुन राशि के जातकों को भी भरोसेमंद नहीं माना जाता है. इस राशि चिन्ह के जातक भले ही प्रेम संबंध में आ जाए, उसे गंभीरता से निभाएं, लेकिन कहीं ना कहीं उनके मन में कुछ अलग ही भावनाएं चल रही होती हैं.

सिंह

इस राशि के जातक बेहद रहस्यमयी किस्म के होते हैं. जब बात प्रेम संबंधों की करें, तो सिंह राशि के जातकों के जीवन में भी कई साथी आते और जाते हैं, कारण उन्हें सबसे सर्वश्रेष्ठ साथी की हरदम तलाश रहती है.

धनु

धनु राशि के जातकों को प्यार के मामले में भरोसेमंद नहीं माना जाता, ये आमतौर पर अपने साथी को धोखा दे ही देते हैं, जिसका सबसे बड़ा कारण है कि ये बंधकर नहीं रहना चाहते. ऐसा साथी चाहते हैं जो उन्हें पूरका आजादी दे.

मीन

इस राशि वाले प्यार के मामले में सही फैसला लेने में परेशान हो जाते हैं. इनकी अपनी मांग क्या है, लोग क्या सोचते हैं और सभी तरह की बातों तो तोलते-मरोड़ते हुए मीन राशि के जातक उलझ जाते हैं, इसलिए कई बार प्यार को बीच रास्ते में ही छोड़ देना सही समझते हैं.

Check Also

‘आत्मा’ के आसपास होने पर मिलता है ये इशारा, जरूर जान लें वरना..

अक्‍सर इस दुनिया में कई सारी ऐसी घटनाएं हो जाती है जिसके बारे में हम ...