Monday , September 21 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / प्रेगनेंसी रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुशी-खुशी कराया स्कैन, लेकिन पेट में बच्चा नहीं बल्कि कुछ और दिखा !

प्रेगनेंसी रिपोर्ट आई पॉजिटिव, खुशी-खुशी कराया स्कैन, लेकिन पेट में बच्चा नहीं बल्कि कुछ और दिखा !

माँ बनना बेहद ही सुखद अनुभव होता है , पर क्या आप सोच सकते है कि कोई महिला अपने बढ़ते पेट को देखके दुखी भी हो सकती है l जी हाँ, गर्भवती होने की खबर सुनते ही उसके चेहरे से खुशी चमकने लगती है और जैसे-जैसे उनके महीने निकलते जाते हैं वो अपने पेट को देखकर खुश होने लगती है। वैसे ही आज हम आपको एक गर्भवती महिला से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं जो अपने बढते पेट को देखकर जान गई कि वो प्रेग्नेंट है जिसके बाद महिला ने प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया जो पॉजीटिव आया लेकिन कुछ दिन बाद जब उसने स्कैन कराया तो पता चला कि महिला पेट में पल रहे जिस बच्चे के लिए खुश हो रही थी वो बच्चा नहीं बल्कि कुछ और ही था।

Baby-bump-pose-parents-vpn

हैरानी की बात ये है कि महिला ने प्रेग्नेंसी टेस्ट भी करवाया जिसमे पॉजीटिव ही आया लेकिन जब वो सातवें दिन स्कैन करवाने गई तो खुलासा हुआ कि उसे ट्यूमर बीमारी है। जी, पेट में कोई बच्चा नहीं था बल्कि गांठ होने से पेट फूल रहा था। महिला के पेट में ट्यूमर ने एक बच्चे की तरह जन्म ले लिया था जो दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा था।

महिला ने बताया कि उसका प्रेग्नेंसी टेस्ट भी पॉजीटिव आया था जिसके बाद कोई शक की तो बात ही नहीं बनती, लेकिन जब सातवें दिन महिला को ब्लीडिंग होना शुरू हो गई जिससे बॉडी पर स्पॉट दिखाई देने लगे ऐसे में महिला घबरा गई और उसने स्कैन करवाया तब बीमारी का खुलासा हो पाया।

Baby-Delivery-mom-vpn

ये घटना ऑस्ट्रेलिया की है जहां महिला अब तक इतनी भयंकर बीमारी से जूझ रही थी लेकिन उसको इस बीमारी की खबर ही नहीं थी। महिला के यूट्रस में कैंसर वाली गांठ हो गई थी डॉक्टर ने भी निकालने के बजाये कीमोथैरेपी शुरू कर दी थी। इसी बीच महिला का दर्द और बढ़ गया जिसे सहना बेहद मुश्किल हो गया और इसी दर्द के चलते महिला का कैंसर वाला ट्यूमर उनके शरीर से बाहर निकल आया, जैसे डिलीवरी करते कोई बच्चे को बाहर निकाला जाता है।

PREGNANCY-8th-month-vpn

ट्यूमर जैसे खतरनाक बीमारी से महिला को मुक्ति तो मिल गई लेकिन डॉक्टर ने जो खबर सुनाई उसके बाद महिला टूट गई। डॉक्टर का कहना है कि वो कभी प्रेग्नेंट नहीं हो पायेगी लेकिन इस खबर के बाद भी भगवान ने महिला का साथ नहीं छोड़ा और एक साल बाद ही महिला दोबारा मां बनी और उसने बेटे को जन्म दिया।

Check Also

ढूंढ-ढूंढकर ढेर कर रही है सेना, जान बचाने के लिए जमीन के नीचे दुबके आतंकी

कश्मीर घाटी में आतंक दम तोड़ रहा है. सेना ने आतंकवादियों की कमर तोड़ दी ...