Friday , April 23 2021
Breaking News
Home / ऑफबीट / प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाकर भर दी मांग, फिर दोनों ने खा लिया जहर, दोनों की मौत

प्रेमी ने प्रेमिका को बुलाकर भर दी मांग, फिर दोनों ने खा लिया जहर, दोनों की मौत

अम्बेडकरनगर
उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में प्रेमी युगल के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे और उन्हें मिलने से मना कर रहे थे। गुरुवार को प्रेमी ने प्रेमिका को अपने घर बुलाया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद दोनों ने जहर खाकर जान दे दी। प्रेमी युगल की मौत से गांव में मातम पसरा है। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में लगी है।

मामला हंसवर थाना के पूरा चौबे गांव का है। गांव के रहने वाले 16 साल के सत्यम का गांव की ही 16 साल की नमिता से काफी दिनों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। धीरे-धीरे प्रेम प्रसंग के बारे में दोनों के घर वालों को जानकारी हो गई और दोनों परिवारों ने प्रेमी युगल को मिलने से मना कर दिया। इसके बाद दोनों लोगों की नजरों से बचकर एक-दूसरे से चोरी-छिपे मिल रहे थे। जानकारी के मुताबिक, बुधवार देर रात प्रेमिका के परिजन ने दोनों को आपत्तिजनक हालात में देख लिया और पूरे मामले की शिकायत लड़के के घरवालों से की।

बताया जाता है कि लड़की के घर वालों की शिकायत से नाराज सत्यम ने दोबारा फोन कर नमिता को बुलाया और उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई और जहरीला पदार्थ निगल लिया। जहर खाने के बाद दोनों अपने-अपने घर चले गए। हालत बिगड़ने के बाद दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पहले तो नमिता की मौत हो गई। इसके बाद लखनऊ रेफर किए गए सत्यम ने भी ट्रॉमा सेंटर में दम तोड़ दिया।

loading...
loading...

Check Also

IIT के वैज्ञानिकों ने बताया, कोरोना की दूसरी लहर का पीक कब तक आएगा ?

नई दिल्ली भारत में कोरोना की दूसरी लहर का कहर जारी है। रेकॉर्ड संख्या में ...