Thursday , October 29 2020
Breaking News
Home / क्राइम / ‘प्रोफेसर साहब वीडियो कॉल पर बेहद गंदी हरकत करते हैं, मैं क्या करती.. पास भी तो होना था!’

‘प्रोफेसर साहब वीडियो कॉल पर बेहद गंदी हरकत करते हैं, मैं क्या करती.. पास भी तो होना था!’

गुरु और शिष्य के रिश्ते को एक बार फिर अजमेर में एक प्रोफेसर ने शर्मसार कर दिया है। दरअसल यहां एक छात्रा ने अपने कॉलेज प्रोफेसर पर छेड़छाड़ की व अश्लील बातें करने का आरोप लगाया है। छात्रा ने पुलिस को बताया है कि प्रोफेसर ने नंबर कम देने की धमकी देकर छात्रा के साथ अश्लीलता की है। इस संबंध में दरगाह थाना पुलिस को रिपोर्ट कर दी गई है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

दरगाह थानाधिकारी रमेंद्र सिंह ने कहा कि सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय की एक छात्रा ने थाने में शिकायत दी है। इसमें शिकायत में कहा गया है कि एक कॉलेज के प्रोफेसर ने पीड़ित छात्रा के साथ जबरन बातचीत करने का प्रयास किया है। इस संबंध में जब युवती ने जब उससे बात करने को लेकर जब साफ इंकार कर दिया, तो इसके बाद प्रोफेसर ने उसे परीक्षा में नंबर कम दिलवाने की धमकी दी। लिहाजा घबरा कर युवती ने प्रोफेसर से बातचीत जारी रखी।

थानाधिकारी ने बताया कि प्रोफेसर छात्रा से वीडियो कॉल और मैसेज में अश्लील बातें करने लगा था। साथ ही उसके साथ छेड़छाड़ भी की, जिसका उसने विरोध किया तो प्रोफेसर ने अपनी धमकी वापस दोहराई। थानाधिकारी रमेंद्र सिंह ने कहा कि पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ छेड़छाड़ सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही इस मामले में न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

पंजाब में रावण की जगह जलाया था भगवान राम का पुतला, शरारती तत्वों के साथ अब ऐसा हुआ

पंजाब के अमृतसर जिले में मानांवाला गांव में कुछ शरारती लोगों ने दशहरे वाले दिन ...