Tuesday , November 24 2020
Breaking News
Home / धर्म / फिटकरी का ये उपाय अचूक, खत्म करता बुरा वक्त, दौलत लाता भरपूर

फिटकरी का ये उपाय अचूक, खत्म करता बुरा वक्त, दौलत लाता भरपूर

ज्योतिष शास्त्र, वास्तु शास्त्र, सामुद्रिक शास्त्र, ऐसी ही कुछ विधाएं हैं जिनके प्रयोग से हम जीवन में आ रहे संकटों के रुख मोड़ सकते हैं। तकलीफ होने पर लोग इन शास्त्रीय उपायों का प्रयोग करते हैं, लेकिन पहले भी यदि ये उपाय किए जाएं तो परेशानी का मुख नहीं देखना पड़ेगा। खैर यहां हम आपको  कुछ शास्त्रीय उपायों की चर्चा करने जा रहे हैं। आशा है कि आपको ये उपाय पसंद आएंगे और आप इनका प्रयोग कर अपने जीवन और भी बेहतर बना सकेंगे।

चलिये जानते है इस चमत्कारी फिटकरी के बारे में..

अमीर बनने के लिए आपको बस आपने घर या ऑफिस में कोई ऐसा कोना देखना होगा जहां पर कोई आता जाता न हो और न उस पर किसी खी नजर न पड़े। इसके बाद आपको 50 ग्राम फिटकरी को एक कटोरी में लेकर एक कोने में रख देना है।

ऐसा करने पर आपके धन में वृद्धि होगी, साथ ही इस उपाय से आपके घर या ऑफिस का वास्तु दोष भी खत्म हो जाएंगा, और घर में खुशहाली का माहौल हमेशा बना रहेगा।

लेकिन एक बात का जरुर ध्यान रखना होगा कि जब भी फिटकरी का रंग बदल जाएं तो से तुरन्त ही बदलकर दूसरे किसी नई जगह पर इसे रख दें।

इसके अलावा यदि आपको सोते समय डर या डरवाने सपने आते हो तो आप फिटकरी को एक लाल रंग के कपड़े में बांधकर अपने सोने के स्थान पर रख दे या तकिये के नीचे, इससे आपके दिमाक से भय पूरी तरह से निकल जाएंगा।

loading...
loading...

Check Also

छठ पूजा : चूल्हे पर ही क्यों बनाया जाता है प्रसाद, ये वजह है सबसे खास

चार दिनों तक चलने वाले छठ पर्व में व्रती मिट्टी के चूल्हे और आम की ...