Monday , January 18 2021
Breaking News
Home / खेल / फिट होकर लौट आए हैं इशांत शर्मा, इस गजब की गेंद से बल्लेबाज के उड़ा दिए होश, देखें Video

फिट होकर लौट आए हैं इशांत शर्मा, इस गजब की गेंद से बल्लेबाज के उड़ा दिए होश, देखें Video

Syed Mushtaq Ali Trophy 2021: भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (ISHANT Sharma) ने चोट के बाद मैदान पर वापसी करते हुए अपनी गेंदबाजी का कमाल दिखाया और सैयद मुश्ताक अली ट्राफी (Syed Mushtaq Ali Trophy 2021) में आंध्र के खिलाफ (Delhi vs Andhra, Elite Group E) धारधार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट निकाले.

शर्मा ने आध्र के बल्लेबाज रिकी भुई (Ricky Bhui) को अपनी घातक गेंद पर बोल्ड कर दिखा दिया कि उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बची हुई है. आंध्र की पारी के तीसरे ओवर में ही इशांत ने अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाया और बल्लेबाज रिकी को इनस्विंग गेंद पर बोल्ड मारकर दिल्ली की टीम को सफलता दिलाई. इशांत शर्मा की गेंदबाजी की तारीफ सोशल मीडिया पर खूब हो रही है.

दिल्ली ने बुधवार को यहां आंध्र प्रदेश को छह विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली ट्राफी एलीट ग्रुप ई मैच में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज की. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गये मैच में आंध्र की टीम पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर नौ विकेट पर 124 रन ही बना पायी। उसकी तरफ से अश्विन हेब्बर ने सर्वाधिक 32 रन बनाये.

दिल्ली की तरफ से बायें हाथ के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान ने 33 रन देकर तीन विकेट लिये. इशांत शर्मा ने चार ओवर में 17 रन देकर दो विकेट हासिल किये. उनके अलावा सिमरजीत सिंह और ललित यादव ने भी दो – दो विकेट लिये. दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही और जल्द ही उसका स्कोर दो विकेट पर 10 रन हो गया. पवेलियन लौटने वाले बल्लेबाजों में कप्तान शिखर धवन (पांच) और उनके सलामी जोड़ीदार हितेन दलाल (चार) शामिल थे.

इसके बाद नितीश राणा (27) और अनुज रावत (32) ने तीसरे विकेट के लिये 52 रन की साझेदारी की. इन दोनों के आउट होने के बाद हिम्मत सिंह (नाबाद 32) और ललित यादव (नाबाद 20) टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. दिल्ली ने अपने पहले मैच में मुंबई को हराया था.

 

loading...
loading...

Check Also

Video : एक पैर पर बैठकर छक्का मारे वॉशिंगटन सुंदर, लेकिन गेंद की ओर देखे तक नहीं, जानें कारण

नई दिल्ली:  गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे सीरीज के आखिरी और निर्णायक ...