Sunday , September 27 2020
Breaking News
Home / क्राइम / फिल्ममेकर ने युवक पर लगाया iPhone चुराने का इल्जाम, सिर मुंडवा कर बेइंतेहा दर्द दिया

फिल्ममेकर ने युवक पर लगाया iPhone चुराने का इल्जाम, सिर मुंडवा कर बेइंतेहा दर्द दिया

हैदराबाद: 

आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) में एक 20 साल के युवक को बेरहमी से पीटा गया और उसका सिर मुंडवा दिया गया. युवक पर आरोप है कि उसने फिल्ममेकर और तेलुगू बिग बॉस के Ex कंटेस्टेंट नूतन नायडू (Nutan Naidu) के घर में आईफोन की चोरी की है. युवक से मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस (Hyderabad Police) ने इस मामले में नूतन की पत्नी समेत 7 लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया है. मामले की जांच जारी है.

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित युवक ने नूतन नायडू के घर पर फरवरी से 1 अगस्त, 2020 तक काम किया था. 27 अगस्त को युवक पर प्रिया माधुरी का आईफोन चुराने का आरोप लगा. युवक ने आरोप से इंकार किया. युवक को घर पर बुलाया गया और उसके साथ मारपीट की गई. सिर मुंडवाने के बाद उसे चेतावनी देकर छोड़ दिया गया.
बता दें कि पिछले महीने YSR कांग्रेस के एक विधायक के कहने पर दो पुलिसकर्मियों ने दलित युवक की मूंछे और सिर मुंडवा दिया था. विपक्षी दलों ने जगन मोहन रेड्डी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए इसे प्रदेश में ‘जंगलराज की वापसी’ बताया था. दलित वर्ग के खिलाफ इस तरह की घटनाओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए आंध्र प्रदेश के CM जगन मोहन रेड्डी ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है.

Check Also

हिंदुस्तान की खूबसूरत तस्वीरें : शाहीनबाग में सिख लगाए थे लंगर, अब पंजाब में यही काम किए मुसलमान

जब हजारों मुस्लिम महिलाएं शाहीनबाग में अपनी पहचान और सम्मान की लड़ाई इस मुल्क के ...