Tuesday , September 29 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / फेरों से पहले दूल्हा बोला- ‘दुल्हन के कपड़े उतरवाओ मुझे देखना है कि..’

फेरों से पहले दूल्हा बोला- ‘दुल्हन के कपड़े उतरवाओ मुझे देखना है कि..’

कुछ खबरें ऐसी होती हैं, जिन पर भरोसा करना नामुमकिन सरीखा होता है. ज्यादातर ऐसी खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जिनके बारे में जानकर सबका सिर शर्म से झुक जाता है.

यूपी के महोबा जिले में भी कुछ महीने पहले ऐसा ही हुआ, यहां शादी से पहले दूल्हे ने दुल्हन के सामने अजीबो-गरीब शर्त रख दी. दूल्हे ने कहा कि दुल्हन मेरी महिला रिश्तेदारों के सामने कपड़े उतारे.

दरअसल, शादी से पहले यह अफवाह दूल्हे को मिली कि दुल्हन के शरीर पर सफेद दाग हैं, इसी सच्चाई का पता लगाने के लिए लड़के ने उसके कपड़े उतरवाकर सच जानने की मांग की.

खबरों के मुताबिक, जय हिंद नामक लड़का तीजा नाम की लड़की से शादी करने वाला था, लेकिन रिश्तेदारों ने जब उसे बताया कि दुल्हन के शरीर पर सफेद दाग हैं तो उसने शादी से इंकार कर दिया.

मामले ने तूल पकड़ा तो जमकर बवाल हुआ, जिसके बाद तीजा के पिता उन्हें लेकर थाने पहुंच गए.फैसला किया गया कि शादी होगी, लेकिन पूरी सच्चाई पता लगाने के बात.

इस फैसले के बाद तीजा को पुलिस स्टेशन के एक कमरे ले जाकर लड़के की महिला रिश्तेदारों के सामने कपड़े उतवाए गए. अफवाह झूठी साबित होने पर लड़के वालों ने दुल्हन के परिजनों से माफी मांग पूरे रस्मों-रिवाज के साथ शादी कर ली.

loading...
loading...

Check Also

होटल में आशिक के आगोश में थी पत्नी, रंगे हाथ ऐसे पकड़ लिए पति और देवर

बल्लभगढ़ प्रेमी के साथ ओयो होटल गई महिला को सोमवार को उसके पति व देवर ...