Tuesday , March 2 2021
Breaking News
Home / जरा हटके / बंगाल में `जय श्रीराम` बोलना गुनाह? ‘राम नाम’ वाला मास्क बाँट रहे BJP नेता गिरफ्तार

बंगाल में `जय श्रीराम` बोलना गुनाह? ‘राम नाम’ वाला मास्क बाँट रहे BJP नेता गिरफ्तार

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी सरकार का ‘जय श्रीराम’ के नारे से टकराव ख़त्म होने के बजाय चुनाव के नजदीक आते ही और अधिक बढ़ता नजर आ रहा है। अब ममता की पुलिस ने बंगाल में भाजपा नेता अमानिश अय्यर को गिरफ्तार कर लिया है। अमानिश अय्यर का ‘अपराध’ ये है कि वो ‘जय श्री राम’ का मास्क पहनकर ऐसे ही मास्क लोगों में बाँट रहे थे।

भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है कि ‘जय श्री राम’ वाले मास्क पहनकर इन्हें बाँटने के लिए बंगाल पुलिस ने अमानिश अय्यर को गिरफ्तार कर लिया है। भाजपा नेता अमानिश अय्यर श्रीरामपुर सांगठनिक जिला के महासचिव हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले, पश्चिम बंगाल में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के मौके पर विक्टोरिया मेमोरियल में रखे गए एक कार्यक्रम में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के मंच पर जाते ही कुछ लोगों ने ‘जय श्री राम’ के नारे लगा दिए थे।

इसे ‘सरकारी कार्यक्रम का अपमान’ बताकर नाराजगी में ममता ने भाषण देने से इनकार करते हुए स्पष्ट संकेत दिया था कि ममता बनर्जी को ‘जय श्री राम’ के नाम से ही समस्या है।

इसके अलावा, पश्चिम बंगाल के हुबली में एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने नया नारा इजाद करते हुए ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम’ का नारा भी दिया। इस रैली में ममता ने तृणमूल छोड़ भाजपा का दामन थाम रहे नेताओं पर भी निशाना साधा और कहा कि भाजपा वाशिंग मशीन है।

ममता ने कहा था कि.सम्मानित लोगों को ही वो अपनी पार्टी में लेंगी और चोरों को टीएमसी में जगह नहीं है। ममता ने कहा था, “मैं दूसरे दलों के सम्मानित लोगों को कहूँगी कि ट्रेन छोड़ने वाली है जल्दी जाओ। तुम लोगों को टीएमसी का टिकट नहीं मिलता इसीलिए भाजपा जा रहे हो।”

loading...
loading...

Check Also

औरत के किस अंग को छूने से लगता है पाप, क्या ये बात जानते हैं आप ?

आज के समय में हमें जनरल नॉलेज का ज्ञान रखना बहुत जरुरी है. आप किसी ...