Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बगल में सोते रहे बीवी-बच्चे, साली के साथ ‘हसरत’ पूरा करता रहा जीजा

बगल में सोते रहे बीवी-बच्चे, साली के साथ ‘हसरत’ पूरा करता रहा जीजा

मेरठ। बहन की बीमारी पर उसके घर देखभाल को गई युवती के साथ जीजा ने दुष्कर्म किया। आरोपी ने पहले अपनी बीवी और अपने बच्चों को नशीला पदार्थ देकर सुला दिया और फिर साली के साथ तमंचे की नोक पर दुष्कर्म किया। पीड़िता का आरोप है कि वह अपने जीजा के सामने रोती रही और गिड़गिड़ाती रही लेकिन उसने बहन, परिवार और उसको जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। परिजनों का आरोप है कि आरोपी जीजा करीब एक साल तक साली के साथ धमकी देकर संबंध बनाता रहा।

( crime against women in up ) घटना थाना लिसाड़ी गेट के लक्खीपुरा की है। यहां पर एक व्यक्ति पर अपनी साली के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने के आरोप लगे हैं। पीडिता की मां के अनुसार उनकी बड़ी बेटी की तबियत खराब थी जिसकी देखभाल के लिए परिजनों ने छोटी बेटी को भेज दिया। आरोप है कि उनके दामाद ने छोटी बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। महिला ने बताया कि जब पीडिता ने इस बात का विरोध किया तो उसके जीजा ने कनपटी पर बंदूक रख दी। आरोपी ने अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर बेहोश कर दिया उसके बाद साली के साथ दुष्कर्म किया।

पीड़िता का आरोप है कि वह जब अपने घर आई तो आरोपी जीजा ने घर पर भी इस बात को बताने के लिए मना किया और कहा कि अगर उसने इसके बारे में मुंह खोला तो वह उसकी बहन की और उसकी जान ले लेगा। पीडिता का आरोप है कि उसने अपने जीजा से बहुत मना किया लेकिन वह नहीं मानता था।

पीड़िता जब जीजा के जुल्मों से परेशान हो गई तो आखिरकार उसने अपने परिजनों के सामने पूरे घटनाक्रम का जिक्र कर दिया। बेटी के साथ हुई घटना के बारे में सुनकर मां के पैरों तले जमीन खिसक गई। उसने जब अपने दामाद से इसके बारे में शिकायत दर्ज कराई तो उसने जान से मारने की धमकी दी।

महिला ने दामाद के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। आरोपी दामाद फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। एसओ लिसाडी गेट ने बताया कि पीडिता का मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दुष्कर्म के मामले में दर्ज की जाएगी। आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

loading...
loading...

Check Also

चीन देखे अपनी तबाही : भारत-अमेरिका में खास डील, 13 साल बाद ‘ऑपरेशन मालाबार’ में जुटेंगी क्वाड नेवी

नई दिल्‍ली चीन के साथ लद्दाख में लाइन ऑफ एक्‍चुअल कंट्रोल (LAC) पर भारी तनाव ...