Saturday , September 19 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / बच्चे के पैर देख मां की हालत खराब, डॉक्टर के पास पहुंची और फिर बुलानी पड़ी पुलिस, जानें पूरा किस्सा

बच्चे के पैर देख मां की हालत खराब, डॉक्टर के पास पहुंची और फिर बुलानी पड़ी पुलिस, जानें पूरा किस्सा

हाल ही में एक 6 महीने के बच्चे को लेकर बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आया. इस बच्चे के पैर में अचानक से फफोले पड़ना शुरू हो गए, जिसके बाद बच्चा लगातार रोए जा रहा था. बच्चे को लगातार रोते देख उसकी मां काफी घबरा गई थी वे अपने बच्चे को देख तुंरत अस्पताल लेकर पहुंची जिसमें बाद डॉक्टर ने जांच करके जो बताया उसे सुनते ही बच्चे की मां के रोंगटे खड़े हो गए.

यह घटना अमेरिका के मैरीलैंड से सामने आई है. यहां डॉक्टर ने बच्चे की जांच करके बताया कि उसके पैर बुरी तरह से जले हुए हैं, जिसकी वजह से उसके पैर में बड़े बड़े फफोले हो रहे हैं. इस बात को सुनते ही उसकी मां पूरा मजरा समझ गई उसने तुरंत पुलिस को फोन किया और बताया कि उसके घर काम करने वाली दाई ने बच्चे के साथ ये घिनौनी हरकत की है.

इस बात की जांच करने के लिए पुलिस ने दाई को फोन करके पूछताछ के लिए बुलाया .जिसके बाद पुलिस के डर से महिला ने अपना ये जुर्म कबूल कर लिया और खुद बोली की वे किचन में खाना बना रही थी, इस दौरान बच्चा काफी रो रहा था, जिसके बाद वह उसे किचन में लाई और चुप कराने के लिए गरम फ्राई पैन पर खड़ा कर दिया.बच्चे के दोनों पैर जल गए.

इस बात को सुनते ही पुलिस ने उ्से तुरंत अरेस्ट कर लिया और कोर्ट में पेश होने के बाद महिला को एक साल की जेल की सजा सुनाई गई.

Check Also

शादी से पहले ऐसी मांग किया दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन हो गई शर्मिंदा

शादी हर लड़की का सपना होता है, हर लड़की उस सपने के साथ अपनी जिंदगी ...