Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बड़ा खुलासा : गोवा के विला में शूटिंग के नाम पर होती बुकिंग, बॉलीवुड स्टार्स यहां करते डिटॉक्स ताकि दबा रहे ड्रग्स का राज

बड़ा खुलासा : गोवा के विला में शूटिंग के नाम पर होती बुकिंग, बॉलीवुड स्टार्स यहां करते डिटॉक्स ताकि दबा रहे ड्रग्स का राज

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जाँच शुरू होने के बाद बॉलीवुड का जो ड्रग्स कनेक्शन सामने आया है उसके तार अब गोवा से भी जुड़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि बॉलीवुड के कई ए ग्रेड सितारे गोवा डिटॉक्स के लिए जाते हैं, ताकि जाँच होने पर ड्रग्स सेवन का पता नहीं चले।

रिपब्लिक टीवी की रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि बॉलीवुड स्टार्स शूटिंग या छुट्टियों के नाम पर गोवा में स्पेशल विला बुक करते हैं। लेकिन असल में वहाँ वे डिटॉक्स करते हैं। रिपब्लिक टीवी को ऐसे ही एक ‘स्पेशल विला’ के केयरटेकर ने बताया, “सेलिब्रिटीज एजेंट के साथ आते हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि ये सुरक्षित रहेगा और उन्हें ज्यादा पर्सनल स्पेस मिलेगा।”

गौरतलब है कि इससे पहले बॉलीवुड इनसाइडर के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि दीपिका पादुकोण बॉडी डिटॉक्स करने गोवा गईं थी। इस इनसाइडर ने मीडिया  से कहा था, “मैं कुछ दिन पहले गोवा में पार्टी में थी। मुझे पता चला कि दीपिका भी वहाँ पहुँची है और उसे एक होटल में क्वारंटाइन के लिए ले जाया गया। मेरे एक करीबी दोस्त ने बाद में खुलासा किया कि अभिनेत्री होटल में वास्तव में ‘बॉडी डिटॉक्स’ कर रही थी।”

साथ ही इनसाइडर यह भी कहा था कि बांद्रा में रहने वाले एक ‘बड़े’ निर्देशक और निर्माता अक्सर इन ड्रग पार्टियों के आयोजन के लिए अपना मुंबई विला देते हैं। राजनेता भी इन पार्टियों में शामिल होते हैं और वहाँ ड्रग्स सप्लाइ के लिए एम्बुलेंस का इस्तेमाल किया जाता है।

गौरतलब है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्र्रग्स से जुड़े मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी हैं। रिया चकवर्ती सहित कई गिरफ्तार भी किए गए हैं। यह भी कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के कई बड़े अभिनेता भी एजेंसी की रडार पर हैं।

दूसरी ओर, अब करणी सेना के नेता सुरजीत सिंह राठौर ने भी मौत से एक दिन पहले सुशांत और रिया के साथ होने का दावा किया है। सुरजीत ने कहा, “जब मैं 15 जून को कूपर अस्पताल गया था, तो सूरज सिंह ने मुझे बताया था कि रिया चक्रवर्ती 13 जून की रात सुशांत के आवास पर थी और शायद किसी लड़ाई की वजह से तभी चली गई थी। सूरज सिंह सब कुछ कोऑर्डिनेट कर रहे थे और उन्होंने रिया को बुलाया था और मुझे उनसे और संदीप से मिलवाया था। मैं उनमें से किसी को भी नहीं जानता।”

इससे पहले मुंबई बीजेपी के महासचिव विवेकानंद गुप्ता ने  न्यूज़ चैनल  को दिए एक इंटरव्यू में दावा किया था, “13 जून की देर रात को एक पार्टी के बाद सुशांत रिया को छोड़ने उनके अपार्टमेंट में आए थे। इसकी जानकारी उन्हें एक चश्मदीद ने दी है।” उन्होंने चश्मदीद की बातों का जिक्र करते हुए बताया 13 और 14 की दरम्यानी रात की यह घटना है। सुशांत सिंह राजपूत रात के 2 या 3 बजे के आसपास रिया को छोड़ने उसके फ्लैट तक गए थे। फिर 14 की सुबह वे मृत मिले। इसलिए यह कहना कि 8 जून को छोड़ दिया था, यह गुमराह करने की बात है क्योंकि चश्मदीद ने उन्हें साथ में देखा है।”

loading...
loading...

Check Also

नवरात्रि पर EROS ने बनाए डबल मीनिंग पोस्टर, कंगना बोलीं- सारे OTT प्लेटफॉर्म हैं ‘पोर्न हब’

मामला ये है कि इरोज एंटरटेनमेंट ने अपने ट्विटर हैंडल इरोज नाउ पर नवरात्रि और ...