Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बड़ा खुलासा : सुशांत की मौत के दिन जूस दिया था जो नौकर, वो अब सारा अली के घर करता है काम !

बड़ा खुलासा : सुशांत की मौत के दिन जूस दिया था जो नौकर, वो अब सारा अली के घर करता है काम !

न्यूज चैनल रिपब्लिक टीवी ने एक बड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है। चैनल की मानें तो उसने सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम करने वाले एक कर्मचारी को ट्रैक किया है जिसका नाम केशव है। दावा है कि केशव सुशांत की मौत वाले दिन भी उनके ही घर पर मौजूद था। केशव को ट्रैक करते हुए रिपब्लिक टीवी की टीम अभिनेत्री सारा अली खान के घर पहुंच गई। वहां पर मौजूद गार्ड ने पुष्टि की, केशव यहीं पर काम करता है।

जब रिपोर्टर ने केशव से गार्ड के इंटरकॉम फोन पर बात की और उससे सुशांत की मौत के बारे में सवाल किया, तो केशव ने कहा, “अब मुझे छोड़ दो। मेरे लिए यह मामला खत्म हो गया है।” एक अन्य स्टिंग में सुशांत के रसोइए नीरज सिंह के चाचा ने पुष्टि की कि केशव अब सारा अली खान के घर पर काम करता है। बता दें कि सुशांत की मौत के दिन गवाह के रूप में नीरज उनके आवास पर मौजूद था।

टेप पर नीरज के अंकल को सुना गया, “वह गोवा गए हैं, वह सारा अली खान के साथ काम करते हैं। वह एक रसोईया भी है। जब मैम ने उसे फोन किया, तो वह चला गया। वह अभी मुंबई में है, उसे गए 2 दिन हो गए हैं। वे गोवा से वापस आ गए हैं।” नीरज के चाचा ने यह भी दावा किया कि ‘केशव ने 14 जून की सुबह सुशांत को जूस दिया था।’ 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सीबीआई दूसरे दौर के जांच में नीरज और केशव से फिर से पूछताछ कर सकती है।

loading...
loading...

Check Also

हाथरस कांड : सरकार ने डॉ मलिक और डॉ हक को किया बर्खास्त, बोले- रिपोर्ट पर सवाल उठाने की सजा !

बीते महीने उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती के साथ हुई जघन्य गैंगरेप की ...