Sunday , September 20 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बड़ी खबर : रिया ने सीबीआई के साथ नहीं किया को-ऑपरेट, तो लेडी सिंघम ने जड़ा थप्पड़ !

बड़ी खबर : रिया ने सीबीआई के साथ नहीं किया को-ऑपरेट, तो लेडी सिंघम ने जड़ा थप्पड़ !

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में CBI की जांच जोड़ पकड़ती जा रही है. बीती रात ही इस केस में सबसे बड़ी दोशी करार की गई रिया चक्रवर्ती भी सीबीआई के पास अपना बयान दर्ज करवाने पहुंची थी. अब हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे है जिसे सुनकर आप काफी सुकून महसूस करेंगे. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ये कहा जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने सीबीआई के सामने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उन्हें थप्पड़ लगाया गया है.

लोग बोल रहे हैं कि रिया सीबीआई की टीम की ऑफिसर नुपुर प्रसाद के साथ को-ऑपरेट नहीं कर रही थीं जिस वजह से उन्हें दबंग ऑफिसर नुपुर प्रसाद ने थप्पड़ जड़ दिया. कल से ये खबर सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा काफी ज्यादा शेयर की जा रही है. काफी सारे यूजर्स ने तो इस खबर को लेकर रिया के मजे़ लेते भी नज़र आए हैं. चलिए आपको भी दिखाते है कि लोगों का आखिर क्या कहना है.

पहले यूजर की बात करें तो यूजर ने कहा वाह! इस तस्वीर ने मेरा दिन बना दिया, कभी भी इसके जैसी बुरी लड़की मैंने नहीं देखी है, मैं बस चाहता हूं कि रिया के साथ बुरा हो..

वहीं दूसरे यूजर की बात करें तो उसने लिखा अगर ये बात सच है तो एक थप्पड़ मेरी तरफ से भी रिया को… #culpritrhea, वहीं एक यूजर ने तो यहा तक कह दिया की कल और रिया को 10 थप्पड़ लगने चाहिए.

NEED 10 MORE BY TOMORROW #RHEACHAKROBORTY PIC.TWITTER.COM/46WL4JDN2T

एक और यूजर ने लिखा इस चुड़ैल को थप्पड़ पड़ा बहुत बढ़िया तुम्हारे साथ भी वही होगा जो तुमने सुशांत के साथ किया है, और भी कई सारी खुशखबरी आएंगी क्योंकि कर्मा यही होता है.

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब सोशल मीडिया पर लोगों ने रिया को ट्रोल किया है इससे पहले भी कई बार लोगों ने सुशांत को लेकर रिया को खूब खड़ी खोटी सुनाई है. आए दिन रिया को लेकर ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिससे लोगों का रिया पर गुस्सा है जो शांत होने का नाम नहीं ले रहा है.

Check Also

ड्रग केस में गिरफ्तार ऐक्ट्रेस ने किया था धर्म परिवर्तन, बीजेपी नेता बोलीं- ‘लव जिहाद’

देश भर में ड्रग पेडलर्स के खिलाफ तेजी से अभियान चलाया जा रहा है। वहीं, ...