Tuesday , September 22 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बड़ी खबर : सुशांत केस में सरकारी गवाह बनने की फिराक में सिद्धार्थ पिठानी समेत 3 लोग !

बड़ी खबर : सुशांत केस में सरकारी गवाह बनने की फिराक में सिद्धार्थ पिठानी समेत 3 लोग !

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता Sushant Singh Rajput केस में Central Bureau of Investigation को जांच पड़ताल करते हुए आज 9वां दिन हो चुका है। CBI अब Rhea Chakraborty के साथ-साथ अभिनेता के रूममेट Siddharth Pithani, कुक Neeraj और Keshav से पूछताछ कर रही है। सभी पर समय के साथ-साथ गिरफ्तारी का शिकांजा कसता जा रहा है। जानकारी के अनुसार बीते दिन CBI ने ड्रग्स कनेक्शन और पैसों को लेकर सवाल किए थे। जिसमें हार्ड-डिस्क से हुए डिलीट डाटा का भी जिक्र किया गया। इन सभी सवालों के जवाब देने में रिया पूरी तरह से फेल रहीं। सीबीआई भी उनके जवाबों से बिल्कुल संतुष्ट नहीं और दोबारा उनसे पूछताछ के लिए बुलाया गया। आज फिर से सीबीआई रिया से पूछताछ में कर रही है।

Sushant Signh Rajput केस की जांच जुटी पुलिस ने अभी तक किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है। वह बस सख्ती से केस को सभी एंगल से खंगाल रही है। इस बीच खबरें आ रही है कि Dipesh Sawant और Siddharth Pithani सरकारी गवाह बन सकते हैं। कहा जा रहा है कि 8 जून से लेकर 14 जून की पूरी कहानी यही लोग ठीक ढंग से जानते हैं। साथ ही रिया के जाने के के बाद यह लोग थे जो उनके साथ मौजूद थे। साथ ही 14 जून को जब सुशांत मृत पाए गए थे। तब भी यह दोनों व्यक्ति वहां थे और उन्होंने ही सबसे पहले सुशांत का शव देखा था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह दोनों सरकारी गवाह बन सकते हैं।

यही नहीं, सीबीआई Mumbai Police द्वारा की गई जांच की भी पड़ताल करेगी। मुंबई पुलिस ने जितने भी सबूत जांच के दौरान जुटाए थे। उन सभी को सीबीआई को पहले ही सौंप दिए गए हैं। वहीं Rhea Chakraborty ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में पूरी तरह से खुद पर लगे आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि अभिनेता 2013 से ही ड्रग्स ले रहे हैं। जब वह उनसे मिली तब उन्होंने उनके ड्रग्स को कंट्रोल करने की कोशिश की। उन्होंने सुशांत को ड्रग्स देने वाली बात का पूरी तरह से खड़न किया। लेकिन बावजूद इसके NCB उनपर मामला दर्ज कर चुकी है। साथ ही वह उन्हें पूछताछ के लिए बुला सकती है।

Check Also

चीन में सरकार तोड़ रही मस्जिदों की गुंबदें, जगह ले रहे ‘देसी ढांचे’

पेइचिंग चीन में मुस्लिमों के खिलाफ चीनी कम्युनिस्ट पार्टी सरकार (CPP) के खिलाफ मुस्लिमों पर ...