Monday , September 28 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बदजुबानी की सारी हद पार कर दी रिया, बोली- सुशांत की ‘विधवा’ बनने की कोशिश में अंकिता

बदजुबानी की सारी हद पार कर दी रिया, बोली- सुशांत की ‘विधवा’ बनने की कोशिश में अंकिता

रिया चक्रवर्ती ने हाल ही कई मीडिया इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत से लेकर उनके परिवार और सेहत को लेकर कई सारी बातें कहीं। उन्होंने सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे को लेकर भी बात की। लेकिन एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान रिया यह तक कह गईं कि अंकिता सुशांत की विधवा की तरह रिऐक्ट कर रही हैं।  इतना ही नहीं, रिया ने अंकिता और विकी जैन के रिश्ते पर भी सवाल उठाए और कहा कि अंकिता अभी तक सुशांत के घर में ही रह रही थीं।

‘कितनी आसानी से सुशांत की ‘विधवा’ का रूप ले लिया’

रिया ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘अंकिता सुशांत से प्यार करती थीं तो फिर वह कैसे मेरा दर्द नहीं समझीं। उन्होंने 4 साल से सुशांत से बात नहीं की, यह उन्हीं का दिया स्टेटमेंट है। वह उन्हीं के घर में रह रही थीं। उन्होंने सिर्फ एक हिस्से के पेमेंट की तस्वीर दिखाई है, दूसरी नहीं। और कितनी आसानी से उन्होंने (अंकिता लोखंडे) ये रूप लिया है जैसे सुशांत की विधवा हैं, जबकि वह किसी और के साथ इंगेज्ड हैं, जोकि सुशांत और अंकिता के ही दोस्त थे, वह भी उनके रिलेशनशिप के दौरान। सुशांत की एक पिक्चर भी है उनके (विकी जैन) के साथ।’

‘अच्छी औरत बनने का नाटक कर रहीं अंकिता’

रिया ने आगे कहा, ‘मुझे यह काफी अजीब लगता है कि वह उनके (सुशांत) के ही दोस्त के साथ रिलेशनशिप में हैं और उनके ही घर में रह रही थीं। उनसे 4 साल से बात तक नहीं की, लेकिन वह यह भी दावा करती हैं कि सुशांत ने 1 साल पहले उन्हें फोन करके कहा कि मैं सुशांत को हैरेस करती हूं। पर आपसे तो बात ही नहीं हुई। और आप तो उनके घर में रह रही हैं। आप झूठ बोलती हैं। एक पार्ट घर आपका है। आप उन्हीं के दोस्त को डेट कर रही हैं या रिलेशनशिप में हैं और फिर आप ये इतनी अच्छी औरत बनने का नाटक कर रही हैं।’

रिया ने अंकिता पर लगाया झूठ बोलने का आरोप

रिया ने इंटरव्यू में कहा कि अंकिता लोखंडे झूठ बोल रही हैं और घूम-घूमकर इंटरव्यू दे रही हैं, जबकि 4 साल से वह सुशांत के संपर्क में ही नहीं थीं। मीडिया को दिेए एक इंटरव्यू में रिया ने अंकिता के बारे में कहा, अंकिता लोखंडे कहती हैं जबसे रिया सुशांत की लाइफ में आईं, वह बदल गए। रिया ने इस पर सवाल किया कि वह आखिरी बार सुशांत से कब मिली थीं, जो ऐसी बात कह रही हैं। रिया ने कहा कि वह दावे के साथ कह सकती हैं कि न सुशांत अंकिता से मिले थे और न ही कोई बात हुई।

अंकिता ने रिया को दिया करारा जवाब

View this post on Instagram

Few Revelations on today.. Follows #ITWILLCONTINUETILLWEGETJUSTICE

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

इस पर अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखकर रिया के दावों का तगड़ा जवाब दिया था। पोस्ट में अंकिता ने सुशांत के साथ संपर्क से लेकर फ्लैट को लेकर भी सफाई दी थी।

Check Also

1 अक्टूबर से नए नियम : ड्राइविंग करते हुए यूज कर सकते हैं मोबाइल, लेकिन सिर्फ एक काम के लिए

सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय ने शनिवार को कहा कि ड्राइविंग करते समय मोबाइल या ...