Sunday , February 28 2021
Breaking News
Home / अपराध / बदमाशों के हौसले बुलंद : नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दरिंदगी, 9 महीने बाद केस दर्ज

बदमाशों के हौसले बुलंद : नशीला पदार्थ खिलाकर महिला से दरिंदगी, 9 महीने बाद केस दर्ज

जयपुर : शहर के प्रताप नगर इलाके में एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता ने भंवर सिंह मीणा के खिलाफ सोमवार को दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया है। केस की जांच थानाप्रभारी मोहन मीणा कर रहे हैं। रिपोर्ट में महिला ने बताया कि वह मूल रूप से जयपुर से बाहर टोंक जिले की रहने वाली है। यहां प्रताप नगर इलाके में पति के साथ रहती है। वह 1 मई को घर पर अकेली थी।

तब भंवर सिंह मीणा घर पर आया। उसे नशीला पदार्थ खिलाया। इससे उसे होश नहीं रहा। इसके बाद भंवर सिंह ने उससे दुष्कर्म किया। मोबाइल से वीडियो और फोटो लेकर ब्लैकमेल करता रहा। इससे वह डर गई और चुप रही। आखिरकार उसने पति को जानकारी दी। तब पीड़िता पुलिस थाने पहुंची और रिपोर्ट दी।

घर में घुसकर युवती का कड़ा लूटकर भागे युवक और महिला
जालुपूरा इलाके में एक महिला अपने साथी युवक के साथ घर में घुसकर एक युवती के हाथों से सोने का कड़ा लूटकर भाग निकली। इस संबंध में नवलगढ़ हाउस संसारचंद्र रोड पर रहने वाले मोहम्मद अली ने जालुपूरा थाने में सोमवार को केस दर्ज करवाया। उन्होंने बताया कि दोपहर को उनकी बहन घर पर अकेली थी। तभी बहाना बनाकर एक युवक और एक महिला घर में घुस गई। उन्होंने मोहम्मद अली की बहन का मुंह भींच दिया और कड़ा लूटकर भाग गए।

बस में सवार यात्री के बैग में रखे सोने के आभूषण चोरी
जयपुर से बीकानेर जा रहे बस में सवार एक यात्री के बैग में रखे सोने के आभूषण चोरी हो गए। इस संबंध में कोटगेट बीकानेर में रहने वाले शिवरतन आचार्य ने वीकेआई थाने में सोमवार को केस दर्ज करवाया है। जिसमें बताया कि वे चौमूं पुलिया से बस में बैठकर जयपुर से बीकानेर जा रहे थे। तभी किसी ने रास्ते में बैग में रखे आभूषण चुरा लिए।

होटल में शादी समारोह के बीच रुपयों से भरा बैग चुराया
शहर के जवाहर सर्किल इलाके में एक होटल में शादी समारोह के दौरान एक व्यक्ति का बैग चोरी हो गया। इसमें नकदी और गिफ्ट रखे थे। इस संबंध में महावीर नगर निवासी अनुज कुमार जैन ने बताया कि उनके यहां दो दिन पहले एक होटल में शादी थी। रात करीब 10 बजे उनका बैग अचानक गायब हो गया। जिसमें कैश रखा था। तब अनुज कुमार ने सोमवार को जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

loading...
loading...

Check Also

अमरीश पुरी से करारी फटकार पाए थे आमिर खान, कारण जानकर चौंक जायेंगे आप !

दरअसल पहले के समय में ऐसी फिल्मे बनाई जाती थी, जिसमे काफी कुछ हट कर ...