Wednesday , January 20 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बदायूं कांड : महंत सत्यनारायण ने पहले ही कर ली थी बर्बरता की तैयारी, फिर किया पीड़िता को फोन

बदायूं कांड : महंत सत्यनारायण ने पहले ही कर ली थी बर्बरता की तैयारी, फिर किया पीड़िता को फोन

बदायूं :  उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में गैंगरेप के बाद हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण को पुलिस ने सख्त पहरे में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद कोर्ट में पेश किया। फिर जेल भेज दिया। पुलिस ने सत्यनारायण को गुरुवार देर रात वारदात वाली जगह से कुछ दूरी पर ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार किया था।

आरोपी सत्यनारायण को लेकर कई बातें सामने आई हैं। बताया गया है कि आरोपी सत्यनारायण की स्थानीय लोगों में खास पहचान थी। यही नहीं, महंत सत्यनारायण सात वर्षों से मेवली के मंदिर में रह रहा था। कहा गया है कि घटना के दिन उसने महिला को फोन किया था। मतलब यह की इस वारदात को अंजाम देने से पहले पूरी प्लानिंग की गई थी। आरोपी सत्यनारायण बरेली का रहने वाला है।

महंत सत्यनारायण के मेडिकल परीक्षण के दौरान जिले के 4 थानों की पुलिस फोर्स के साथ एसपी सिटी प्रवीण सिंह चौहान, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी मौजूद रहे। दोनों अधिकारियों के निर्देशन में मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण का कड़ी सुरक्षा मेडिकल कराया गया। इस दौरान मीडिया ने जब महंत से बात करने की कोशिश की तो पुलिस ने बात नहीं करने दी।

आखिर कहां छिपा था आरोपी?
गैंगरेप के बाद हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले महंत सत्यनारायण पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया था। महंत सत्यनारायण की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की चार टीमें लगी हुई थीं। वारदात को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी महंत सत्यनारायण 4 दिन तक घटना वाले गांव में ही छिपा रहा। हैरानी वाली बात तो यह है कि पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर महंत 4 दिन तक किसके घर में रहा था।

loading...
loading...

Check Also

भ्रष्टाचार पर सख्त हैं योगी, भगोड़े IPS की कुर्क होगी संपत्ति, बज चुकी है डुगडुगी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में हर भ्रष्टाचारी के ख़िलाफ़ कड़ी कार्रवाई की प्रक्रिया जारी ...