Friday , February 26 2021
Breaking News
Home / अपराध / बदायूं में महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर दो नाबालिग सहित छह अरेस्ट

बदायूं में महिला से गैंगरेप, वीडियो वायरल होने पर दो नाबालिग सहित छह अरेस्ट

उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक 30 वर्षीय दलित महिला से दो नाबालिगों सहित छह लोगों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने गत अक्टूबर में वारदात को अंजाम दिया था और गैंगरेप की कई वीडियो क्लिप भी बनाई थी  वीडियो क्लिप के वायरल होने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

पुलिस अधीक्षक (SSP) संकल्प शर्मा ने बताया कि गत अक्टूबर में पीड़िता किसी कार्य से बाजार गई थी। उसी दौरान आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और खेत में ले गए।

वहां उन्होंने महिला से गैंगरेप किया और उसकी कई वीडियो क्लिप भी बना ली।

आरोपियों ने महिला को घटना के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर वीडियो वायरल करने तथा उसके पति और बच्चों की हत्या करने की धमकी दी थी। इससे पीड़िता ने चुप्पी साध ली।

वायरल

आरोपियों ने वायरल किए वीडियो

SSP शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने गत दिनों वीडियो को वायरल करना शुरू कर दिया। आरोपी महज 300-300 रुपये में गैंगरेप की वीडियो को बेच रहे थे।

महिला को इस बात की जानकारी लगी तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद पुलिस ने गैंगरेप और आपराधिक धमकी का मामला दर्ज कर वीडियो के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि दो आरोपियों की उम्र 15 से 17 साल के बीच है।

मेडिकल

महिला का कराया मेडिकल मुआयना

SSP शर्मा ने बताया कि मामले में कार्रवाई के बाद पुलिस ने महिला का मेडिकल मुआयना भी करा दिया है।

इसके अलावा वीडियो में नजर नहीं आने वाले आरोपी के खिलाफ IT एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। गैंगरेप जैसी वारदात का वीडियो बनाने के मामले में उसके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि महिला गांव में घेरलू मदद का कार्य करती थी, जबकि उसका पति रिक्शा वाहन चलाकर परिवार का पेट पालता है।

पुनावृत्ति

बदायूं में गत दिनों गैंगरेप के बाद हुई थी महिला की हत्या

बदायूं में गैंगरेप का यह पहला मामला नहीं है। गत 3 जनवरी को पूजा-अर्चना के लिए मंदिर गई 50 वर्षीय महिला से मंदिर पर मौजूद महंत सत्यनारायण, उनका चेला वेदराम और ड्राइवर जसपाल ने गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी थी।

आरोपियों ने महिला के निजी अंगों में लोहे की रॉड डालने की कोशिश थी की थी। विरोध के बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। मामले में मुख्यमंत्री ने NSA के तहत कार्रवाई के आदेश दिए थे।

loading...
loading...

Check Also

ये चीजें करती हैं हड्डियों को खोखला, पांचवी तो लड़कियों के लिए है ज़हर जैसी

हड्ड‍ियां शरीर का महत्वपूर्ण हिस्सा है, जो शरीर और मांसपेशि‍यों का आधार हैं। बेहतर स्वास्थ्य ...