Friday , March 5 2021
Breaking News
Home / Uncategorized / बर्खास्त सिपाही ने UP पुलिस को खुलेआम दी धमकी, बोला-तीन दिन में करूंगा तीन मर्डर, दम है तो…

बर्खास्त सिपाही ने UP पुलिस को खुलेआम दी धमकी, बोला-तीन दिन में करूंगा तीन मर्डर, दम है तो…

गोरखपुर
उत्तर प्रदेश पुलिस हमेशा की तरह अपने रेकॉर्ड को बरकरार रखते हुए एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार यूपी पुलिस के एक बर्खास्त सिपाही ने खुद उत्तर प्रदेश पुलिस और खासकर गोरखपुर की पुलिस को बड़ी भयानक धमकी दी है। बर्खास्त हुए सिपाही ने गोरखपुर पुलिस को सिलसिलेवार हत्याओं का दौर शुरू करने की धमकी दी है। धमकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। वीडियो में यह सिलसिला रविवार से शुरू करने की बात कही गई है।

बस्ती जिले के कप्तानगंज थाने में सिपाही के पद पर तैनात दिग्विजय राय को खराब बर्ताव की वजह से पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने पिछले साल दिसंबर में बर्खास्त कर दिया था। पुलिस सूत्रों ने रविवार को यहां बताया कि शनिवार को राय का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह उत्तर प्रदेश पुलिस खासतौर पर गोरखपुर की पुलिस को तीन लोगों की सिलसिलेवार हत्या किए जाने की कथित तौर पर धमकी दे रहा है।

‘पुलिस में अगर दम है तो उसे रोक कर दिखाए’
वीडियो में बर्खास्त सिपाही धमकी दे रहा है कि वह गोरखपुर के मोहद्दीपुर चौराहे से हत्याओं का सिलसिला शुरू करेगा। पुलिस में अगर दम है तो उसे रोक कर दिखाए।’ उसका यह भी कहना है कि वह एक व्यक्ति की हत्या करने के बाद अपनी इस हरकत के कारण के बारे में बताएगा। पुलिस अधीक्षक नगर सोनम कुमार ने बताया कि रविवार को आरोपी बर्खास्त सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी गई है।

loading...
loading...

Check Also

LIVE Updates: ममता ने 291 कैंडिडेट के नाम जारी किए, 50 महिलाएं और 42 मुस्लिम चेहरे, दीदी नंदीग्राम से लड़ेंगी

पश्चिम बंगाल चुनाव के लिए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शुक्रवार को 291 उम्मीदवारों ...