Wednesday , October 21 2020
Breaking News
Home / क्राइम / बर्थडे पर लड़कियां नचा रहा था गैंगस्टर मौलाना, आ धमके ‘बिन बुलाए मेहमान’

बर्थडे पर लड़कियां नचा रहा था गैंगस्टर मौलाना, आ धमके ‘बिन बुलाए मेहमान’

मध्य प्रदेश का मोस्ट वांटेड कुख्यात गैंगेस्टर जुबेर मौलाना पुलिस से बचता घूम रहा है. इस बदमाश ने भोपाल पुलिस की नाक में दम कर रखा है. इस पर शहर के अलग-अलग पुलिस थानों में 80 से अधिक मामले में दर्ज हैं. एक बार फिर ये पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब तो रहा लेकिन पुलिस के शिकंजे में पार्टी में मौजूद उसके खास लोग आ चुके हैं.

लाकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए कुख्यात गैंगस्टर जुबेर मौलाना एक होटल में आधी रात को पार्टी कर रहा था. जुबेर की मिड नाइट पार्टी में सैकड़ों लोग जमा थे. शराब की नशे में धुत्त होकर जुबैर की पार्टी में लड़कियां झूम रही थीं. पार्टी की खबर पुलिस को लगी, तो वहां छापेमारी के लिए पहुंच गई. पुलिस जब मौके पर पहुंची, जुबैर चकमा देकर अपने साथियों के साथ फरार हो गया. लेकिन बाद में पुलिस ने उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है कि जुबेर मौलाना ने यह पार्टी अपने बर्थडे के मौके पर रखी थी. इस दौरान उसने सैकड़ों लोगों को बुलाया था. यहीं नहीं जुबेर मौलाना की पार्टी में दर्जन भर लड़कियां भी शामिल हुई थीं, जो पार्टी में डांस कर रही थीं. यह पार्टी भोपाल के चूनाभट्टी थाना क्षेत्र स्थित के-2 बार में चल रही थी. पार्टी के दौरान बड़ी संख्या में लड़के-लड़कियां झूमते नजर आए हैं।

वहीं, रात में फरार हुए जुबैर के 3 साथियों को कलियासोत इलाके से गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार लोगों में वासित अली, दानिश वेग और रहमान खान है. इनके पास से पुलिस ने अवैध हथियार और चाकू भी बरामद किया है. के-2 बार पर छापेमारी भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने की थी.

वहीं, जुबेर के साथियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस की टीम ने उसकी तलाश में भी छापेमारी तेज कर दी थी. भोपाल पुलिस ने भोज मुक्त विश्वविद्यालय के पास से जुबैर मौलान को डेढ़ किलो गांजा और 75 हजार रुपये नगद के साथ गिरफ्तार किया है. जुबेर पर एनएसए भी लगा हुआ है और वह जिला बदर भी हो चुका है.

loading...
loading...

Check Also

चीन देखे अपनी तबाही : भारत-अमेरिका में खास डील, 13 साल बाद ‘ऑपरेशन मालाबार’ में जुटेंगी क्वाड नेवी

नई दिल्‍ली चीन के साथ लद्दाख में लाइन ऑफ एक्‍चुअल कंट्रोल (LAC) पर भारी तनाव ...