Saturday , October 24 2020
Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बलिया हत्याकांडः आरोपी पक्ष का दर्द देखने गए बीजेपी विधायक, रोते हुए बोले- इनके लिए आमरण अनशन करूंगा

बलिया हत्याकांडः आरोपी पक्ष का दर्द देखने गए बीजेपी विधायक, रोते हुए बोले- इनके लिए आमरण अनशन करूंगा

बलिया
उत्तर प्रदेश के बलिया में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में चली गोली से मौत के मामले पर उस वक़्त सियायत गर्म हो गई जब शनिवार को बैरिया बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह मुख्य आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के परिजन को लेकर मेडिकल करवाने गए थे। जिला अस्पताल में आरोपी पक्ष की बात सुनते हुए विधायक भावुक हो उठे और देखते ही देखते फफक- फफककर रो पड़े।

आमरण अनशन की चेतावनी
इस दौरान बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि इंसाफ की लड़ाई में हम बिल्कुल अकेले हैं। उन्होंने कहा कि सरकार के अधिकारी हम लोगों की बात का भरोसा नहीं कर रहे हैं। अगर इस मामले में दूसरे पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया जाएगा तो वह सड़क पर उतरेंगे और सत्याग्रह का रास्ता अपनाएंगे। उन्होंने कहा कि वह आमरण अनशन कर प्राण त्यागने के लिए भी तैयार हैं।

विधायक ने बताया कि दूसरे पक्ष की तरफ से भी बहुत से लोग चोटिल हुए हैं लेकिन ना तो उनका मेडिकल परीक्षण किया जा रहा है और न ही इस मामले में तहरीर लेकर मुकदमा ही दर्ज किया जा रहा है। ऐसे में उनके सामने सत्याग्रह के अलावा कोई विकल्प नहीं रह जाएगा।

बीजेपी ने नकारे संबंध, विधायक ने बताया करीबी
बता दें कि धीरेंद्र प्रताप सिंह को लेकर पार्टी जिला अध्यक्ष ने दावा किया था कि वह बीजेपी से नहीं जुड़े हैं। वहीं बैरिया विधायक ने मुख्य आरोपी धीरेन्द्र से मीडिया के कैमरे पर अपनी नज़दीकियों का खुलासा किया था। गोली कांड के मुख्य आरोपी धीरेन्द्र का बैरिया विधायक सुरेंद्र सिंह ने खुलकर बचाव करते देखे जा रहे हैं। वही धीरेंद्र प्रताप सिंह ने भी एक वीडियो संदेश के जरिए अपने बेगुनाह होने की बात कही है।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा की BJP तो बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- दुखद.. राजनीति का स्तर तो..

नई दिल्ली:  भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Elections 2020) का घोषणापत्र ...