Saturday , January 16 2021
Breaking News
Home / खेल / BBL में बवाल मचा दिया RCB का प्लेयर, लगातार गेंदों पर 4 4 4 6 4 – देखें Video

BBL में बवाल मचा दिया RCB का प्लेयर, लगातार गेंदों पर 4 4 4 6 4 – देखें Video

BBL 2020-21: बिग बैश लीग (Big Bash League) में सिडनी थंडर्स और सिडनी सिक्सर्स (Sydney Thunders Vs Sydney Sixers) के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया. स्टीव ओ’कीफे (Steve O’Keefe) की धारदार गेंदबाजी और जोश फिलिपे (Josh Philippe) की धमाकेदार पारी की बदौलत सिडनी सिक्सर्स ने यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया.

आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए खेलने वाले जोश फिलिपे (Josh Philippe) ने इस मैच में धमाकेदार पारी खेली. सिडनी सिक्सर्स के ओपनर बल्लेबाज जोश फिलिपे (Josh Philippe) ने 36 गेंद पर 64 रन बनाए. उन्होंने एक ओवर में 23 रन जड़कर सभी को हैरान कर दिया.

167 रन का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स ने धमाकेदार शुरुआत दी. जोश फिलिपे ने बड़े शॉट लगाना शुरू कर दिया था. दूसरे ओवर में जोश फिलिपे ने जोनाथन कुक को खूब पिटाई की. उनके ओवर में जोश ने 4 चौके और एक छक्का जड़ दिया. एक ओवर में 23 रन गंवाने के बाद कप्तान ने जोनाथन कुक को दूसरा ओवर नहीं दिया.

इस मैच में सिडनी सिक्सर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. सिडनी थंडर्स ने 20 ओवर में 166 रन जड़े. एलेक्स हेल्स ने 54 रन और डेनियल सैम्स ने 50 रन की पारी खेली. सिक्सर्स की तरफ से स्टीव ओ’कीफे (Steve O’Keefe) ने 15 रन देकर तीन विकेट झटके, जिसके लिए उनको मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड दिया गया.

loading...
loading...

Check Also

ट्रम्प की विदाई से पहले एक बार मिलना चाहती हैं पामेला एंडरसन, बोलीं- असांजे को माफी दे जाएं

अभिनेत्री और मॉडल पामेला एंडरसन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ मुलाकात चाहती हैं, ताकि ...