Tuesday , January 26 2021
Breaking News
Home / क्राइम / बहन की जब-जब शादी तय होती तो लड़के वालों को अश्लील फोटो भेज देता चचेरा भाई, इश्क में था दीवाना

बहन की जब-जब शादी तय होती तो लड़के वालों को अश्लील फोटो भेज देता चचेरा भाई, इश्क में था दीवाना

छपरा : बिहार के छपरा शहर में चचेरी बहन का आपत्तिजनक फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक सनकी भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार युवक भगवान बाजार थाना क्षेत्र के टक्कर मोर मोहल्ला निवासी हिमांशु कुमार बताया गया है। जानकारी के अनुसार, सनकी युवक को अपनी चचेरी बहन से इकतरफा इश्क हो गया था। जब भी उसकी शादी की बात चलती तो आरोपी युवक उसे तुड़वा देता। लेकिन इस बार आरोपी ने अपनी चचेरी बहन की ही आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दी। साथ की लड़की की शादी के तय होने के बाद उसके ससुराल वालों को भी आरोपी ने फोटो भेज दिए थे। इसके कारण लड़की का रिश्‍ता टूट गया था।

बताया जा रहा है कि इस बार भी उस लड़की की शादी सिवान में तय हुई थी। जिसके बाद उस सनकी भाई ने अपनी चचेरी बहन की आपत्तिजनक फोटो उसके होने वाले ससुराल वालों को भेज दीं। इस बात को लेकर विगत 8 दिसंबर को बवाल हुआ था और उस लड़की के होने वाले ससुराल के लोग छपरा पहुंचे थे। जिसके बाद इस बात का खुलासा हुआ और उस युवती ने भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई। जिसके बाद से वह लड़का बेल पर था।

इस दौरान उस लड़की के होने वाले ससुराल वालों के द्वारा भी उसे समझाया गया था। उस दौरान रिश्तेदारों के द्वारा इस बात को दबाया गया, लेकिन वह युवक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बताया जा रहा है कि उस लड़की के पिता का पूर्व में देहांत हो चुका है। अपने चचेरे भाई की इन हरकतों के कारण युवती और उसकी मां दोनों काफी परेशान थे। इस दौरान उस लड़की के द्वारा अपने चचेरे भाई को हिदायत भी दी गई थी कि वह अगर अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो उसके द्वारा आत्महत्या कर ली जाएगी।

loading...
loading...

Check Also

एमपी : दक्षता परीक्षा में किताब रखकर नकल किए शिक्षक, फिर भी 40 प्रतिशत फेल

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में दक्षता परीक्षा में 337 में से 133 शिक्षक फेल हो ...