Friday , March 5 2021
Breaking News
Home / अपराध / बांसवाड़ा में पिता ने एक के बाद एक 4 बेटों का गला घोंटा, फिर घर के बाहर पेड़ पर लटक गया

बांसवाड़ा में पिता ने एक के बाद एक 4 बेटों का गला घोंटा, फिर घर के बाहर पेड़ पर लटक गया

बांसवाड़ा : जिले के कुशलगढ़ में पिता अपने चार बेटों की हत्या कर खुद फांसी के फंदे पर लटक गया। पिता ने पहले एक-एक करके चारों बच्चों का गला घोंटा और फिर आत्महत्या कर ली। बच्चों की हत्या और सुसाइड करने का कारण सामने नहीं आया है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची।

घटना जिले के डूंगलापानी गांव की है। जहां बाबूलाल (40) ने अपने चारों बेटों राकेश (8), मांगीलाल (6), विक्रम (4) और गणेश (2) की गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद घर के आंगन में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटक गया। घटना के वक्त पत्नी मजदूरी करने गई हुई थी। उसे जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है।

शराब पीने का आदी था पिता

शुरुआती जांच में सामने आया है कि मृतक शराब पीने का आदी था, जिसने कुछ समय पहले पत्नी को मारपीट कर घर से निकाल दिया था। वह घटना के वक्त मजदूरी करने गई हुई थी। मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

मजदूरी करता था परिवार

पुलिस ने बताया कि गांव के मुख्यमार्ग से सुबह एक व्यक्ति अपनी दुकान पर जा रहा था। उसने बाबू का शव बबूल के पेड़ पर लटका देखा। सूचना मिलने पर पुलिस पेड़ के पास स्थित युवक के घर पहुंची तो वहां बच्चों के शव जमीन पर पड़े थे। आसपास के लोगों का कहना है कि बाबू का परिवार काफी गरीब था। वह मजदूरी करता था। पति द्वारा घर से निकालने के बाद पत्नी मायके में रह रही थी। वहां से मजदूरी करने गुजरात चली गई थी।

loading...
loading...

Check Also

ड्राइविंग लाइसेंस, RC के लिए RTO जाने की जरूरत नहीं, अब घर बैठे ऑनलाइन मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली: ड्राइविंग लाइसेंस और इससे जुड़ी कई सेवाओं को कॉन्टैक्टलेस बना दिया गया है ...