Thursday , December 3 2020
Breaking News
Home / ख़बर / बाइडन को जीतता देख ‘नमस्ते ट्रंप’ कराने वाली भाजपा पलटी, नड्डा बोले- कोरोना की वजह से लड़खड़ाए ट्रंप

बाइडन को जीतता देख ‘नमस्ते ट्रंप’ कराने वाली भाजपा पलटी, नड्डा बोले- कोरोना की वजह से लड़खड़ाए ट्रंप

अमेरिका में चुनाव नतीजे अभी आने बाकी हैं, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की हार लगभग तय हो गई है। ट्रंप की इसी संभावित हार को देखते हुए भारत की सत्तारुढ़ पार्टी के स्वर बदल-बदले नज़र आ रहे हैं। भारत में नमस्ते ट्रंप जैसा कार्यक्रम कराने वाली सत्तारूढ़ बीजेपी अब कोरोना संकट के लिए राष्ट्रपति ट्रंप को कोसती दिखाई दे रही है।

दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को दरभंगा में एक रैली को संबोधित करते हुए अमेरिकी चुनाव का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि अमेरिका में चुनाव का नतीजा आ रहा है, वहां डोनाल्ड ट्रंप को लोगों ने कोरोना के चलते घेरा और वो लड़खड़ा गए। लेकिन भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने समय पर लॉकडाउन से लेकर देश के लोगों को बचाने का हर संभव प्रयास किया।

बीजेपी अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि जब भारत में कोरोना वायरस आया और लॉकडाउन किया गया तब देश में टेस्ट के लिए सिर्फ एक ही लैब थी। लेकिन आज हम देश में रोज़ करीब 15 लाख टेस्ट कर पा रहे हैं। उन्होंने अपनी सरकार की तारीफ़ करते हुए कहा कि लॉकडाउन लगाकर सरकार ने तैयारी की, आज देश में PPE किट, वेंटिलेटर बनाए जा रहे हैं।

जेपी नड्डा भले ही कोरोना की रोकथाम में अपनी सरकार की पीठ थपथपा रहे हों, लेकिन जिस अमेरिकी राष्ट्रपति को प्रधानमंत्री मोदी अपना दोस्त बताते हैं, वो उनकी बात से इत्तेफाक नहीं रखते।ट्रंप अपने चुनाव प्रचार के दौरान पहले ही ये कह चुके हैं कि भारत ने कोरोना को लेकर ग़लत आंकड़े दिए हैं।

loading...
loading...

Check Also

दिसंबर की गाइडलाइन : कंटेनमेंट जोन की माइक्रो लेवल पर निगरानी, शर्तों के साथ इन सेवाओं की इजाजत

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) लगातार अपने पैर पसार रहा है। यही ...