Monday , October 19 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ‘बार डांसर’ शब्द से बौखलाए कॉन्ग्रेस नेता, पत्रकार अंजना ओम कश्यप को कुछ ‘ऐसा’ बोल डाला !

‘बार डांसर’ शब्द से बौखलाए कॉन्ग्रेस नेता, पत्रकार अंजना ओम कश्यप को कुछ ‘ऐसा’ बोल डाला !

कॉन्ग्रेस नेता और हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव सोशल मीडिया में पत्रकार अंजना ओम कश्यप के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए देखे गए हैं। कॉन्ग्रेस नेता ने जिस अकाउंट के पोस्ट को देखते हुए एक महिला पत्रकार के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया असल में वह अंजना के नाम पर बना एक पैरोडी अकाउंट है।

अंजना ओम कश्यप की फोटो और नाम वाले इस पैरोडी अकाउंट से ट्वीट किया गया कि आज “नेशनल बार डांसर डे” है। इस ट्वीट में कॉन्ग्रेस नेता ‘बार डांसर’ शब्द को देख न जाने क्यों बौखला गए।

बार डांसर शब्द से परेशान अजय सिंह यादव ने यह भी नहीं देखा कि पैरोडी अकाउंट ने खुद अपने बॉयो में इस बात का उल्लेख किया है कि यह अंजना ओम कश्यप का पैरोडी अकाउंट है। इस ट्विटर हैंडल के केवल 60 फॉलोवर्स ही हैं। पर कॉन्ग्रेस नेता ने गुस्से में प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आजतक की पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने बेशर्मी की सारी हदें पार कर दी हैं।

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि कॉन्ग्रेस नेता ‘बार डांसर’ शब्द से क्यों इतना परेशान हो गए। साथ ही उन्होंने ऐसा क्यों सोचा कि बार डांसर शब्द का इस्तेमाल करना बेशर्मी होता है।

नेशनल बार डांसर दिवस को ट्रेंड करने के लिए कहने वाले पैरोडी अकाउंट के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कॉन्ग्रेस नेता और पूर्व मंत्री ने कहा, “बेशर्मी की सारी हदें पार करने वाली अंजना ओम मोदी गोदी मीडिया की सरगना है।”

बता दें, गोदी मीडिया एक ऐसा शब्द है जिसका इस्तेमाल कॉन्ग्रेस समर्थक मीडिया और विपक्षी नेताओं द्वारा उन पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ किया जाता है जो उनकी मर्जी के हिसाब से नहीं चलते हैं।

सिर्फ यही नहीं कॉन्ग्रेस नेता को अपने पिछले ट्वीट में रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए भी देखा गया था। इसी पोस्ट में उन्होंने एनडीटीवी का महिमामंडन करते हुए चैनल के एक अभियान की छवि साझा की थी।

यह खबर लिखी जाने तक अजय सिंह यादव ने पैरोडी अकाउंट के ट्वीट के जवाब में पत्रकार अंजना ओम कश्यप के खिलाफ किए गए अपमानजनक ट्वीट को डिलीट नहीं किया था। कई ट्विटर यूजर ने उनको इस बारे में बताया भी, लेकिन फिर भी ये ट्वीट उनके आधिकारिक एकाउंट पर बना हुआ था।

loading...
loading...

Check Also

बिहार में बीजेपी खेल रही बहुत बड़ा डबल-गेम, प्रदेश प्रभारी फडणवीस बोले- पीएम तो सबके हैं!

नई दिल्ली। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ( Chirag Paswan ) द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र ...