Saturday , December 5 2020
Breaking News
Home / फिल्म / बिग बी की बेटी श्वेता की जिंदगी की वो सच्चाई, जिसे जानने के बाद होगी खूब हैरानी !

बिग बी की बेटी श्वेता की जिंदगी की वो सच्चाई, जिसे जानने के बाद होगी खूब हैरानी !

बॉलीवुड की दुनिया में अमिताभ बच्चन एक ऐसा नाम है, जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है. जी हां केवल अमिताभ ही नहीं उनका पूरा परिवार हिट लिस्ट में शामिल है. वैसे इसमें कोई दोराय नहीं कि बिग बी और उनके परिवार ने ये नेम और फेम अपने दम पर हासिल किया है. ऐसे में अमिताभ बच्चन से लेकर जया, अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन तक हर कोई अपने काम में माहिर है. वही अगर बॉलीवुड से हट कर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा की बात की जाएँ तो श्वेता ने इतने बड़े स्टार के घर जन्म लेने के बावजूद भी कभी फिल्मो में आने की नहीं सोची.

गौरतलब है, कि श्वेता बच्चन परिवार की बड़ी बेटी है. इसलिए उन्हें बचपन से खूब प्यार भी मिला है. हालांकि अमिताभ और जया बच्चन ने उन्हें खूब पढ़ाया लिखाया, लेकिन इसके बावजूद भी वो फिल्मो में नहीं आना चाहती थी. बता दे कि श्वेता नंदा ने शादी से पहले कोई प्रोफेशन नहीं अपनाया था. इसके इलावा उनकी शादी भी बहुत कम उम्र में हो गयी थी. जी हां दरअसल श्वेता की शादी 1997 में निखिल नंदा के साथ हुई थी. बता दे कि निखिल एस्कॉर्ट ग्रुप के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर है. ऐसे में निखिल अब पूरी तरह से अपना कंस्ट्रक्टिंग बिज़नेस सँभालते है.

आपको जान कर हैरानी होगी, कि श्वेता ने 23 साल की उम्र में अपनी बेटी नव्या को जन्म दिया था. इस लिहाज से उन्होंने हमेशा एक अच्छी हाउसवाइफ बन कर अपना घर संभाला. फिर दस साल की मशरूफियत के बाद श्वेता नंदा ने अपने करियर की तरफ भी ध्यान दिया. बता दे कि फ़िलहाल श्वेता सीएनएन आईबीएन की सिटिज़न जर्नलिस्ट है. इसके साथ ही 2007 में श्वेता को एनडीटीवी के नए शो नेक्ष्ट जैन को होस्ट करने का ऑफर भी मिला था. यानि अब वो फाइनेंशियल तौर पर भी अपने परिवार को सपोर्ट करती है. गौरतलब है, कि 2006 में श्वेता ने पहली बार लॉरियल ऑफिशियल के लिए मॉडलिंग की थी. इसके बाद 2009 में वह दोबारा अपने भाई अभिषेक के साथ रैंप पर उतरी.

बता दे कि कुछ समय पहले श्वेता, डिज़ाइनर अबु जानी और संदीप खोसला के शो की शो स्टॉपर भी बनी थी. इस दौरान शो में अमिताभ बच्चन भी नजर आये थे. गौरतलब है, कि श्वेता कैमरे को फेस करने में बेहद हिचकिचाहट महसूस करती है. इसलिए तो जब उन्हें करण जौहर के शो में आने का ऑफर मिला तो वो काफी हिचकिचा रही थी. फिर उन्हें समझाया गया कि तुम किसी की मत सुनो और जो तुम्हारे मन में आये वो बोलो. दरअसल श्वेता ने एक बार खुद ये कहा था कि उन्हें भीड़ के सामने कैमरा फेस करने में काफी डर लगता है. शायद इसलिए वो हाउसवाइफ वाली लाइफ को ज्यादा एन्जॉय करती है.

loading...
loading...

Check Also

मशहूर विलेन के दामाद हैं ये बॉलीवुड एक्टर, कई सुपरहिट फिल्मों में आए नजर

मशहूर खलनायक प्रेम चोपड़ा को उन्हें बॉलीवुड में काम करते हुए करीब 50 से भी ...