Wednesday , October 28 2020
Breaking News
Home / फिल्म / बिग बॉस : अबू मलिक का सफर खत्म, न्यूज एंकर को मिला ये सुपर पॉवर

बिग बॉस : अबू मलिक का सफर खत्म, न्यूज एंकर को मिला ये सुपर पॉवर

बिग बॉस में सोमवार 21 अक्टूबर के एपिसोड में जम कर मस्ती धमाल हुआ तो ‘वीकेंड का वार’ की जगह दर्शकों ने ‘सोमवार का वार’ देखा जिसमें कंटेस्टेंट अबू मलिक घर से बेघर हो गए. ‘सोमवार का वार’ पर ‘दुनिया में आए हो तो लव कर लो’ गाने से सलमान खान एंट्री लेते हैं.इसके बाद सलमान घरवालों को ऐसी बातें बताते हैं जो उनकी पीठ पीछे कही गई हैं.

इसमें एक मजेदार टास्क भी था कि सदस्यों को गेस करना है कि उनके पीठ पीछे यह बात किसने कही हैं. हालांकि देवोलीना को छोड़कर सभी ने गलत गेस किया. सलमान के जाने के बाद भी लोग अंदाजा लगाते रहे कि उनकी पीठ पीछे सलमान की बताई हुई बातें किसने कही हैं. इसको लेकर कंटेस्टेंट में आपस में झगड़ा भी हो जाता है.

हालांकि इस मुश्किल पल से पहले काफी मस्ती भी होती है. घर में तीन खास मेहमान भी आते हैं जिनके साथ सलमान ने काफी मस्ती की. ये मेहमान फिल्म ‘मेड इन चाइना’ की स्टार कास्ट राजकुमार राव, मौनी रॉय और बोमन इरानी थे. टीवी के जरिए तीनों स्टार्स घरवालों से भी रूबरू होते हैं.

सलमान फिर कंटेस्टेंट्स के लिए एक पॉवर कार्ड टास्क लेकर आते हैं. जिसमें लड़कों को लड़कियों की डॉल को काले रंग में डुबोना है, जिस भी लड़की की डॉल बच जाएगी वो एक पॉवर कार्ड जीत जाएगी. इस दौरान सिद्धार्थ डे ने शहनाज की, सिद्धार्थ शुक्ला ने माहिरा खान की, आसिम रियाज ने देवोलीना और पारस ने आरती की डॉल काली की. बाद में अबू मलिक ने रश्मि देसाई की डॉल खराब कर दी.

लास्ट में शेफाली बग्गा को पॉवर कार्ड मिलता है. जिसके चलते शेफाली को पॉवर मिला है कि वो किसी एक घरवाले को उनकी हाउस ड्यूटी के ‘बिग बॉस’ के आदेश तक मुक्त कर सकती हैं. उन्होंने शहनाज गिल को हाउस ड्यूटी से फ्री किया है.

एलिमिनेशन की बात करे तो पहले सलमान पारस को सेफ बताते हैं. उसके बाद अबू मलिक और सिद्धार्थ डे में से कोई घर से बेघर होने के लिए बचता है. घर से बेघर कौन होगा इसका चुनाव घर की लड़कियां को करना था. लड़कियां मिलकर अबु मलिक का नाम चुनती हैं. जिसके चलते अबू का सफर शो में खत्म हो गया है.

 

loading...
loading...

Check Also

जीतेंद्र संग होटल में आधी रात जो ‘शूटिंग’ करती थीं श्रीदेवी, वो ही बनी बॉलीवुड के ताले की चाभी !

श्रीदेवी साउथ फिल्मों में काफी लोकप्रिय हो चुकी थी। उन्हीं दिनों के राघवेंद्र राव ने ...