Friday , October 23 2020
Breaking News
Home / जरा हटके / ‘बिग बॉस’ दिखाने पर सलमान के फैंस ने अर्नब गोस्वामी का उड़ाया मजाक- “मैं आपके ही चैनल पर हूं, उखाड़ लो जो उखाड़ना है”

‘बिग बॉस’ दिखाने पर सलमान के फैंस ने अर्नब गोस्वामी का उड़ाया मजाक- “मैं आपके ही चैनल पर हूं, उखाड़ लो जो उखाड़ना है”

समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के विवादास्पद एंकर और संस्थापक अर्नब गोस्वामी पिछले कई दिनों से अपने कार्यक्रम में बॉलिवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान पर लगातार हमला बोल रहे है। गोस्वामी की मांग है कि, वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर अपनी चुप्पी तोड़े। इस बीच, शनिवार की रात को सलमान खान को अपने रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के नए सीजन को धूमधाम के साथ लॉन्च करते हुए देखा गया। बिग बॉस के नए सीजन के लॉन्च के साथ ही अर्नब गोस्वामी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

लगभग सभी मीडिया आउटलेट्स ने ‘बिग बॉस 14’ के कंटेस्टेंट को अपने समाचार चैनल पर लाइव अपटेड के साथ दिखाया। इस बीच, सलमान के कई प्रशंसकों ने अर्नब गोस्वामी के टीवी चैनलों के कथित पाखंड़ को उजागर किया। यूजर्स का कहना है कि, ‘रिपब्लिक भारत’ सलमान खान के रियलिटी शो को बढ़ावा देने में व्यस्त था।

इसको लेकर यूजर्स ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक अर्नब गोस्वामी को जमकर ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि, गोस्वामी उन्हीं पर निशाना साधते है और उनके ही शो को अपने चैनल पर दिखा रहे हैं।

loading...
loading...

Check Also

इस बड़े शहर में आलूबंडा-चूना हुआ बैन, जानिए आखिर क्या है माजरा ?

क्या आपने कभी सुना है, कि शहर की शांति के लिए आलूबंडा और चूना को ...